पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:भांजे को गोली लगने के बाद मामा देसी कट्टा लेकर हो गया था फरार, गिरफ्तार

यमुनानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बच्चे के पिता को बताया गया छत से गिर गया है बेटा
  • गोली लगने से हुई थी साढ़े तीन वर्षीय मनकराज की मौत

सरस्वती नगर में मामा के घर आए जम्मू कॉलोनी निवासी साढ़े तीन साल के मनराज को जिस देसी कट्टे से गोली लगी, उसे लेकर उसका मामा फरार हो गया था। क्योंकि उसे डर था कि कहीं घर में यह कट्टा पुलिस के हाथ न लग जाए। वहीं सामने आया है कि बच्चे को गोली लगने के बाद उसके पिता को बताया गया कि मनराज छत से गिर गया।  जब उसका पिता अंकुर अस्पताल पहुंचा तो वहां पर पता चला कि उसके बेटे को गोली लगी है। यह बात बच्चे के पिता ने पुलिस को भी बताई। उधर, पुलिस मृतक बच्चे की मामा बादलवीर को शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। छप्पर पुलिस के साथ-साथ सीआईए की टीम भी आरोपी के पीछे लगी थी। उधर, बच्चे के शव का बोर्ड से पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। वहीं बताया जा रहा है कि बादल ने घर में देसी कट्टा शौक के लिए रखा हुआ था। छप्पर थाना प्रभारी राय सिंह ने बताया कि आरोपी बादलवीर देसी कट्टा घटना के बाद लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने बादलवीर को गिरफ्तार कर देसी कट्टा बरामद कर लिया है। उसे रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

{बच्चे के पिता ने पुलिस को दिए ये बयान जम्मू कॉलोनी की गली नंबर एक निवासी अंकुर ने पुलिस को बयान दिया कि पांच साल पहले उसकी शादी सरस्वती नगर निवासी शीतल से हुई थी। शादी के बाद उनके पास बेटा मनराज हुआ। उसकी उम्र अब साढ़े तीन साल थी। 25 मई को उसकी पत्नी मायके आई थी।

28 मई को दोपहर साढ़े 12 बजे उनके पास फोन आया। बताया कि मनराज छत से गिर गया। जिस सूचना पर वह अपने ससुराल पहुंचा। इसके बाद अस्पताल गया। उसे पता चला कि मनराज को उसके साले बादलवीर के घर में रखे अवैध कट्‌टे के साथ खेलते समय गोली लगी है।

खबरें और भी हैं...