कई गाय जख्मी:गाे पालक का आरोप, मकान मालिक ने गायों पर कुत्ता छोड़ दिया

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जगाधरी की उषा कॉलोनी में खेत में घास चर रही कई गायों को कुत्ते न काट लिया। आरोप है कि गायों को काटने वाला कुत्ता एक मकान मालिक ने पाला हुआ है। उसने जानबूझकर गायों को काटने के लिए उसे छोड़ा था। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। वहीं इस बात का पता चलते ही गोरक्षक भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

जगाधरी गुलाब नगर निवासी नसीब सिंह ने जगाधरी पुलिस को शिकायत दी है कि बुधवार को उसका भाई गाय चरा रहा था। उसके भाई को सरदार त्रिलोचन सिंह ने कहा था कि उसके खेत में गाय चरा लेना। खेत के पास पर एक व्यक्ति का मकान है। आरोप है कि उस व्यक्ति ने गायों पर अपना कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते ने कई गायों को काट लिया। कई गाय बुरी तरह से जख्मी हैं।

उसने जब कुत्ते के मालिक से पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने उसे धमकी दी। कुत्ते के काटने से उसकी कई गाय जख्मी हो गई हैं। जिनका इलाज करा रहा। उधर, पुलिस का कहना है कि शिकायत पर जांच की जाएगी। गोरक्षक दल के प्रधान सचिव भटौली ने बताया कि यह मामला जैसे ही उनकी नॉलेज में आया तो उन्होंने टीम को मौके पर भेज दिया था।

वहीं इस मामले में पुलिस से मांग की है कि कुत्ता पालने वाले पर केस दर्ज किया जाए। अगर केस दर्ज नहीं होता तो वे सड़कों पर उतरेंगे। गोवंश को कुत्तों से कटवाना बेहद शर्मनाक है।

खबरें और भी हैं...