पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप :गरीबों को मिलने वाले गेहूं में मिट्टी मिलाकर बांटने का आरोप

बिलासपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

गरीबों के राशन में कंकर व मिट्टी मिलाकर बांटी जा रही है। उपभोक्ताओं का कहना है कि इसे खाने में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। उनका यह भी कहना है कि मुफ्त में राशन की जगह मिट्टी नहीं खाई जा सकती। भमनौली गांव के बीपीएल उपभोक्ताओं ने एसडीएम को शिकायत देकर मामले की जांच करने की मांग की है।

एसडीएम को दी शिकायत में भमनौली गांव निवासी जगदीश चंद, जरनैल सिंह, शिव कुमार, वीर सिंह, मामचंद, जयचंद व परमजीत ने कहा कि उनके बीपीएल के कार्ड हैं। जून महीने में जो डिपो होल्डर की तरफ से उन्हें गेहूं दी गई है, उसमें 50 प्रतिशत मिट्टी मिली हुई है। उनका कहना है कि यह खाने के लायक नहीं है। इस बाबत जब डिपो होल्डर से बात की गई तो उसका कहना था कि जैसी पीछे से गेहूं उसे मिली है, वैसी ही बांट रहा है। मई महीने में भी कई डिपो होल्डर्स के पास खराब गेहूं की सप्लाई की गई थी जिसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने मामले की जांच कर दोषीगण के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही इस महीने का आटा दिलाने की भी मांग की।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement