पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:प्रेम-प्रसंग से खफा युवती के रिश्तेदारों ने की थी चांदपुर निवासी आजीम की हत्या, तीन गिरफ्तार

यमुनानगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों ने बहाने से बुला कार में बैठाया, फिर गला दबा हत्या की, खुर्दी के पास बाइक और शव नहर में फेंका

घर से ड्यूटी के निकले चांदपुर निवासी आजीम की डेढ़ माह पहले हत्या कर शव खुर्दी के पास नहर में फेंक दिया गया था। आजीम को पहले कार में अगवा किया गया। फिर कार में ही उसका गला दबाकर हत्या की गई। इसके बाद गांव खुर्दी के पास ले जाकर उसके शव और बाइक को नहर में फेंक दिया।

आजीम की हत्या के आरोप में चांदपुर निवासी शराफत, इशरार उर्फ भुरा और आदिल को को सीआईए वन की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार शराफत ने कबूल किया है कि आजीम उसकी भांजी पर गलत नजर रखता था इसलिए उसकी हत्या की। एसपी कमलदीप गोयल आज प्रेसवार्ता कर जानकारी देंगे।

जांच अधिकारी एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह कबूला शराफत ने

सीआईए वन की जांच रिपोर्ट के अनुसार शराफत ने पूछताछ में बताया कि आजीम उसकी भांजी पर गलत नजर रखता था। उन्होंने उसे कई बार समझाया भी, लेकिन वह नहीं माना। उन्होंने 7 जनवरी शाम 7 बजे उसे गाबा अस्पताल के पास बुलाया। उसके साथ तब इशरार उर्फ भुरा और आदिल कार में थे। उन्होंने वहां से उसे कार में बैठा लिया।

उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वे उसे और उसकी बाइक को लेकर खुर्दी पहुंचे। यहां उसे और उसकी बाइक को नहर में फेंक दिया। इसके बाद वहां से वापस आ गए। आरोपी आजीम के गांव के ही निवासी हैं। उनका कुछ ही दूरी पर मकान है। शराफत जिस भांजी की बात कह रहा है, वह पहले चांदपुर में ही अपने मामा के पास रहती थी।

पुलिस ने केस में नई धाराएं जोड़ी

गांधी नगर थाना पुलिस को चांदपुर निवासी अशरफ ने शिकायत दी थी कि उसका छोटा भाई 28 साल का आजीम जीके मेडिकल स्टोर पर नौकरी करता था। 7 जनवरी सुबह 8 बजे वह बाइक पर काम पर गया था जोकि आज तक घर पर नहीं आया। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। पुलिस ने धारा-346 में केस दर्ज किया था। सीआईए वन पर जांच गई। सीआईए वन ने तीन आराेपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अब केस में धारा-302, 201, 364, 120बी और 34 इजाद की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें