हत्या का मामला:मलकीत सिंह हत्याकांड में एक और आराेपी गिरफ्तार

यमुनानगर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव महलावाली निवासी 45 साल के मलकीत सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी गांव महलावाली निवासी दलजीत सिंह उर्फ पिंका को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। इस मामले में यह पांचवीं गिरफ्तारी है। मलकीत और उसके साथियों पर 20 से 25 लोगों ने हमला किया था। पुलिस का कहना है कि जो भी हमला करने में शामिल था, सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

बता दें कि गांव महलावाली निवासी बलजिंद्र सिंह ने सदर जगाधरी पुलिस को शिकायत दी थी कि उसकी गांव मंधार निवासी दमनजीत के साथ दोस्ती है। दमन अपने दोस्त मलकीत, गुरजीत उसके पास आया था। वह उनके साथ जगाधरी के लिए चल दिया। जब वे वापस अपने घर आ रहे थे तो मनदीप, हरविंद्र, गौरी हैप्पी, तेजी, दलजीत, काला और 20-25 अन्य ने उन्हें रोक लिया।

उन्होंने उन पर हमला कर दिया। कार भी तोड़ दी। शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पर आए और उन्हें देखकर आरोपी फरार हो गए। इस हमले में मलकीत सिंह को ज्यादा चोट लगी। उसके सिर में सरियों और अन्य हथियारों से हमला किया गया। इस शिकायत पर सदर जगाधरी पुलिस ने 25 सितंबर को केस दर्ज किया था। मंगलवार को मलकीत की इलाज के दौरान पंचकूला के एक अस्पताल में मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...