पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात का खुलासा:अवैध शराब समेत गिरफ्तार युवक ने स्नैचिंग भी कबूली, आराेपी से 50 पव्वे अवैध शराब बरामद, जेल भेजा

यमुनानगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल की टीम ने अवैध शराब ले जाते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में युवक ने स्नैचिंग की वारदात का खुलासा किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

सेल के इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि कैल कचरा प्लांट के पास से होता हुआ युवक अवैध शराब लेकर जगाधरी की तरफ जाएगा। सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर धर्मपाल, अनिल, लाभ सिंह रविंदर और कमल की टीम का गठन किया गया।

मौके पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी । कुछ देर बाद एक युवक आता दिखाई दिया टीम ने उसे रोककर पूछताछ की तो उसके पास से 50 पव्वे अवैध देसी शराब बरामद हुए। जिसके खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ की तो उसने एक स्नैचिंग की वारदात का खुलासा भी किया है।

युवक ने बाइक पर सवार होकर 4 जून को बाडीमाजरा पुल के पास पैदल जा रहे एक व्यक्ति से मोबाइल छीन लिया था। आजाद नगर निवासी सतपाल ने सदर यमुनानगर पुलिस को शिकायत दी थी कि वह शाम सात बजे बाडी माजरा से अपने घर जा रहा था। जब वह पुल के पास पहुंचा तो बाइक सवार युवक उसका मोबाइल छीन ले गए। उसका पीछा भी किया, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...