पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिकायत :किसान की जमीन पर ट्रैक्टर की मदद से कब्जे का प्रयास, पुलिस को शिकायत

जठलाना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

खजूरी गांव में दो भाइयों ने ट्रैक्टर की मदद से एक किसान की जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया। विरोध करने पर दोनों भाइयों ने उसके साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत पर दोनों भाइयों के खिलाफ धारा 427, 447, 511, 506 व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में खजूरी निवासी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि वह खेती करता है। वर्ष 2002 में उसने डेढ़ एकड़ जमीन लाखन पुत्र सुब्बा सिंह से रहन पर ली थी जिसके बाद उसने जमीन की पूरी पेमेंट कर बयाना लिखवा लिया था। 

इसमें रजिस्ट्री के लिए एक वर्ष का समय दिया गया था। रजिस्ट्री करवाने के लिए लाखन सिंह हाजिर नहीं हुआ जिसके बाद उन्होंने कोर्ट के माध्यम से रजिस्ट्री करा ली थी। उक्त जमीन पर रहन के समय से उनका कब्जा है। करीब दो वर्ष पहले लाखन सिंह की मृत्यु हो गई। अब उसके लड़के नरेंद्र व रविंद्र उर्फ बिट्टू ने 24 जून की शाम उनकी जमीन पर कब्जा करने की नीयत से ट्रैक्टर चला दिया और खेत में खड़ी धान की पौध को नष्ट कर दिया। उसने उनका विरोध किया तो दोनों भाइयाें ने उसके साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement