पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना :भाकियू ने बिजली कटों को लेकर निगम कार्यालय में दिया धरना

सरस्वतीनगर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

भारतीय किसान यूनियन ने सरस्वती नगर पावर हाउस पर मांगों को लेकर धरना दिया। दोपहर के समय गांव में बिजली के कट लगते हैं। माली माजरा फीडर पर एक महीने से दोपहर के समय 2 से 5 बजे तक बिजली गुल रहती है। आज किसान और मजदूर अपने खेतों के काम में लगा हुआ है, दोपहर के समय जब घर पर आते हैं तब बिजली गुल मिलती है।  कई बार उच्च अधिकारियों से भी इस बारे में अवगत करवाया गया लेकिन समस्या का कोई हल नहीं हुआ।

आज मजबूरन ग्रामीणों ने पावर हाउस पर धरना दिया और मांग की जगमग योजना के तहत घरों के मीटर बाहर निकाले गए थे। कहा गया था कि 24 घंटे बिजली दी जाएगी लेकिन आज गर्मी में ग्रामीणों को बिजली की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। एसडीओ विकास बंसल ने आश्वासन दिया| 3 दिन के अंदर समस्या का हल कर दिया जाएगा। अगर समस्या का हल नहीं हुआ तो शुक्रवार को दोबारा फिर बिजली निगम कार्यालय पर धरना दिया जाएगा और जब तक मांग पूरी नहीं होगी धरना जारी रहेगा। इस मौके पर संजू गुंदियाना, रामसिंह, धर्मपाल, जोगिदर, मोहन लाल व ईश्वर आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement