पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:बार एसो. में मोहित छिब्बर निर्विरोध चुने गए उपप्रधान, 4 पदों पर 6 को हाेगी वोटिंग

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बार एसोसिएशन जगाधरी में चुनावी माहौल के बीच उपप्रधान निर्विरोध से चुन लिया गया। एडवोकेट मोहित छिब्बर को उपप्रधान चुना गया। उपप्रधान पद के लिए दो नामांकन आए थे लेकिन राजनीति ऐसी चली कि उपप्रधान निर्विरोध से चुन लिया गया। दूसरे एडवोकेट ने अपना नामांकन वापस ले लिया। बार एसोसिएशन के प्रधान, महासचिव, जॉइंट सचिव और कैशियर के लिए वोटिंग 6 नवंबर को होगी।

बार एसोसिएशन के चुनाव अधिकारी एडवोकेट कंवरभान मेहता और सह चुनाव अधिकारी एडवोकेट आदेश गुप्ता ने बताया कि जिला बार एसोसिएशन जगाधरी (यमुनानगर) के चुनाव के लिए 6 नवंबर को मतदान होगा। मतदान सुबह 9 से शाम साढ़े 4 बजे तक होगा। इसके बाद 5 बजे मतों की गिनती शुरू हो जाएगी और इसके बाद उसी दिन परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि एसोसिएशन के उपप्रधान पद के लिए मोहित छिब्बर को निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया है। उनके अनुसार इस पद के लिए केवल एक ही नामांकन आया था।

अब एसोसिएशन के चार पदों प्रधान, महासचिव, संयुक्त सचिव व कैशियर के पद के चुनाव के लिए मतदान होना है। चुनाव अधिकारी चुनाव अधिकारी एवं अधिवक्ता कंवरभान मेहता व सह चुनाव अधिकारी एवं अधिवक्ता आदेश गुप्ता ने बताया कि उक्त चारों पदों के लिए अब दो-दो उम्मीदवार चुनाव मैदान में रह गए हैं जिनमें प्रधान पद के लिए एडवोकेट भानू प्रताप सिंह व एडवोकेट बृजेश कुमार सिंह पुंडीर के बीच मुकाबला होना है।

वहीं, महासचिव पद के लिए एडवोकेट अक्षय त्यागी व एडवोकेट जसबीर सिंह बालियान, संयुक्त सचिव पद के लिए एडवोकेट हरिओम शर्मा व एडवोकेट सुशील कुमार जरोरा व कैशियर पद के लिए एडवोकेट राजरानी व एडवोकेट सन्नी वर्मा के बीच चुनाव होना है। उन्होंने बताया कि एसोसिएशन के चुनाव के मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें