पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:भाजपा वर्कर इनोवा में पंजाब सरकार का पुतला लेकर आए, हाईवे पर जलाया, किसानों के विरोध का डर था, लेकिन कोई नहीं आया

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर। पंजाब सरकार का पुतला जलाते भाजपा कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
यमुनानगर। पंजाब सरकार का पुतला जलाते भाजपा कार्यकर्ता।
  • पंजाब में भाजपा विधायक पर हमले के विराेध में भाजपा वर्करों ने जिला सचिवालय के सामने किया प्रदर्शन

पंजाब में भाजपा विधायक अरुण नारंग पर हमले के विराेध में यमुनानगर में भाजपा वर्करों ने प्रदर्शन किया। जिला सचिवालय के सामने हाईवे पर पंजाब सरकार और कांग्रेसी नेताओं का पुतला जलाया। इससे वहां वाहनों का लंबा जाम लग गया।

इस दौरान प्रशासन को डर था कि कृषि बिलों का विरोध कर रहे किसान यहां पर विरोध करने न पहुंच जाएं। उन्हें रोकने की पूरी तैयारी की हुई थी। लेकिन कोई भी विरोध करने नहीं पहुंचा। सैकड़ों की संख्या में भाजपा वर्कर पहुंचे और करीब एक घंटे तक यहां पर पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश सपरा ने की। वहीं प्रदर्शन में भाजपा सिटी विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, चेयरपर्सन रोजी मलिक आंनद, चेयरमैन रामनिवास गर्ग भी पहुंचे थे।

जिलाध्यक्ष राजेश सपरा ने कहा कि पंजाब में भाजपा विधायक अरूण नारंग को पीटना और उनके कपड़े फाड़ना शर्मनाक घटना है। इस पूरी घटना में कांग्रेस के वर्कर थे। पंजाब में इस घटना से पता चलता है कि जब वहां पर विधायक ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता कैसे सुरक्षित होगी। भाजपा सरकार की कई राज्यों में सरकार है, लेकिन किसी भी राज्य में इस तरह की घटना नहीं हुई। कृषि बिलों की आड़ में कांग्रेसी अपनी राजनीति चमका रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसानों को समझना होगा कि कृषि बिल उनके फायदे में हैं। कांग्रेस अपने राजनीतिक लाभ के लिए उन्हें आंदोलन में झोंक रही है।

विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने कहा कि विधायक के कपड़े फाड़ना मानवाधिकारों का हनन है। यह सब पंजाब पुलिस की मौजूदगी में हुआ है, पंजाब में कांग्रेस पार्टी की सरकार है, लेकिन कांग्रेस सरकार के अधिकारियों ने इस घटना को रोकने के लिए कुछ नहीं किया। मौके पर जिला महामंत्री सुरेंद्र बनकट, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पुनीत बिंदल, जिला उपाध्यक्ष निश्चल चौधरी, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण शर्मा पिन्नी, भाजपा एस सी मोर्चो जिलाध्यक्ष धर्मसिंह मट्टू, संदीप गुर्जर, ऋषि पाल सैनी, धनपत सैनी रादौर, राकेश त्यागी, शक्ति जैलदार, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग व अनिल राणा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें