पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुढैल की घटना:भगोड़े को पकड़ने गई पुलिस पर ईंट-पत्थरों से हमला, एएसआई समेत तीन कर्मी घायल

यमुनानगर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएसआई दल सिंह के सिर में लगे टांके

धोखाधड़ी केस में कोर्ट से भगोड़े घोषित आरोपी को पकड़ने के लिए थाना फर्कपुर के पीओ स्टाफ टीम ने उसके घर पर रेड की। यहां पकड़े जाने पर आरोपी ने शोर मचा दिया। आरोपी के परिवार के लोगों ने उसे छुड़वाने के लिए ईंट-पत्थरों से पुलिस पर हमला कर दिया।

पुलिस कर्मियों को हमलावरों ने दांतों से भी काटा। हमले में एएसआई दल सिंह को सिर में टांके आए। वहीं, एचजीएच अभिषेक कुमार, एचजीएच संजीव कुमार घायल हो गए। थाना फर्कपुर पुलिस ने एएसआई दल सिंह के बयान पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 148, 149, 323, 353, 186, 506, 308 के तहत केस दर्ज कर लिया।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर की थी रेड

एएसआई दल सिंह ने बताया कि पांच अप्रैल को एसपी के आदेशानुसार पीओ स्टाफ टीम बनाई गई। इसमें उनके साथ एचजीएच अभिषेक कुमार, एचजीएच संजीव कुमार शामिल हैं। सुढैल निवासी अशोक कुमार 17 दिसंबर 2012 को धारा 420 468 471 व 4 जनवरी 2016 के 174ए व अन्य थानाें के मुकदमों में भी बेलजंपर पीओ है। छह अप्रैल को मुखबिर से सूचना मिली कि अशोक कुमार घर है। जिसे रेड कर पकड़ा जा सकता है। टीम उसके घर पहुंच कर उसे पकड़ लिया। तभी अशोक ने शोर मचा दिया।

इस पर अशोक के घर से व उसके ताऊ-चाचा के परिवार से पुरुषों व महिलाओं ने पुलिस टीम के तीनों लोगों को पकड़ लिया। अशोक ने ईंट उनके सिर में मारी और विनोद नाम के युवक ने एचजीएच अभिषेक कुमार को ईंट-पत्थर मारे और रोहित, जीतराम, अशोक हैप्पी ने लाठी-डंडों से व सरदारी, प्रीति, जीते की बेटी ने उसे व एचजीएच अभिषेक को दांतों से काटा।

महिमा, महक, लवली, आशा व अन्य 5-6 लोगों ने कर्मियों को पीटा। पड़ोसियों ने उन्हें अशोक के परिवार के लोगों से बचाया। इसके बाद विनोद कुमार कार में अशोक कुमार को बैठाकर ले गया। बाकी आरोपी मौके से भाग गए। एचजीएच संजीव कुमार ने सूचना कंट्रोल रूप में दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें