पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ठगी का मामला:निजी अस्पताल में डॉक्टर रही युवती की फेक आईडी बनाकर उसके संपर्क के लोगों से मैसेज भेज मांगे पैसे

यमुनानगर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आईडी पर ऐसी फोटो डाले, जो युवती ने कभी पोस्ट नहीं की

शहर के निजी अस्पताल में डाॅक्टर रही युवती के नाम से दिल्ली के विश्वास पार्क निवासी विजेंद्र शर्मा ने सोशल मीडिया पर फेक आइडी बना ली। साथ ही युवती के संपर्क वाले लोगों को मैसेज भेज पैसे की मांग की। इसका पता लगने पर युवती ने अर्जुननगर पुलिस चौकी में शिकायत दी।

आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की और आरोपी फेक आइडी से अश्लील मैसेज भी करने लगा। तब मामले की शिकायत थाना शहर यमुनानगर पुलिस को दी। जिस पर अब आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि उसके नाम से विजेंद्र ने फर्जी आईडी बनाई और उससे अश्लील मैसेज भेजने लगा। साथ ही उनके बारे दुष्प्रचार करने लगा। उसके नंबर पर काल कर ऐसा न करने बारे उसे समझाया, पर वह नहीं माना। आरोप है कि वाट्सएप पर भी उनके नाम का स्टेटस लगाकर बदनाम करने लगा। पहले शहर के निजी अस्पताल में कार्य करती थी। अब किसी अन्य कंपनी में कार्य करती है।

फर्जी आईडी से उसकी काफी बदनामी हो रही है, जिससे वह काफी आहत है। आरोप है कि युवती के फोटो भी शेयर किए जा रहे हैं। ऐसे फोटो भी आईडी पर डाले गए हैं, जिन्हें युवती ने कभी सोशल मीडिया पर नहीं डाला। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने कहा है कि आरोपी के पास उसकी यह फोटो कहां से आए, इसकी गंभीरता से जांच हो। थाना शहर यमुनानगर प्रभारी सुखबीर सिंह ने कहा कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...