पुलिस की कार्रवाई:एनएच जाम करने पर भाकियू के डायरेक्टर समेत 15 किसानों पर केस

यमुनानगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजली कट से परेशान होकर डेढ़ घंटे तक हाईवे जाम किया था

बिजली कट की समस्या को लेकर थाना छप्पर में थाना के सामने नेशनल हाईवे जाम करने वाले किसानों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपियों में भाकियू डायरेक्टर मनदीप रोड छप्पर और 14-15 अन्य किसान नामजद हैं। यह केस पुलिस ने सिक्योरिटी एजेंट के बयान पर किया है। पुलिस का कहना है कि किसानों ने रात को जाम लगाकर लोगों को परेशान किया।

पुलिस के काम में बाधा पहुंचाई। पुलिस के समझाने पर भी वे जाम खोलने को तैयार नहीं हुए। छप्पर थाना प्रभारी राय सिंह ने बताया कि जाम लगाने वाले किसानों पर केस दर्ज किया है। किसानों को अपनी बात शांति पूर्ण तरीके से रखनी चाहिए थी।

शुक्रवार रात जब किसानों ने जाम लगाया तो जाम में फंसे लोगों ने विरोध किया था। किसानों से कहा था कि इस तरह से जनता को रास्ता बंद करना गलत है। काफी देर तक उनके साथ जाम लगाने वालों की बहस हुई थी। इस दौरान छप्पर एसएचओ रायसिंह ने कहा था कि इस तरह से जाम लगाना ठीक नहीं है।

अगर कोई दिक्कत है तो बैठकर बताएं। जब जाम खोलने को जब तैयार नहीं हुए तो एसएचओ ने कहा था कि वे केस दर्ज करेंगे। बिजली निगम के एसडीओ मौके पर पहुंचे और बिजली सप्लाई बहाल कराई। तब किसान रोड से हटे थे।

खबरें और भी हैं...