पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कार की मांग को लेकर विवाहिता को प्रताड़ित करने का आराेप, केस

यमुनानगर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विवाहिता ने अपने पति और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसके पति ने उसे परिवार के सामने कहा कि उसे उसके भाई की पत्नी बनकर रहना होगा क्योंकि उसने किसी और लड़की से शादी रचाई हुई है। जम्मू कॉलोनी निवासी महिला ने गांधी नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी शादी 2019 में विक्रम के साथ हुई थी। ससुराल वाले दहेज को लेकर उसे शादी के बाद ताने मारने लग गए थे।

उसका पति 20 से 25 दिन बाद अपनी ड्यूटी पर चला गया था। वहीं कहकर गया था कि वह अपने मायके से कार लेकर आए और उसके भाई की दुकान के लिए पांच लाख रुपए लेकर आए। कई बार उसके मायके वालों को धमकी दी गई कि वे कार दें। आरोप है कि उसके साथ मारपीट तक की गई। इसमें उसे चोट लगी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसने अपने ससुराल वालों के खिलाफ पहले केस किया था लेकिन उसने इज्जत के चलते बयान नहीं दिए। आरोप है कि ससुराल में उसके साथ अश्लील हरकतें हुईं। इस शिकायत पर पुलिस ने धारा-498ए, 323, 406, 506, 354 में केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें