मोबाइल से खुला राज:युवक के सुसाइड के 2 माह बाद महिला समेत तीन पर केस

यमुनानगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला के साथ सचिन के थे अवैध संबंध, सचिन के मोबाइल में मिले मैसेज

गांव भेड़थल निवासी सचिन के सुसाइड करने के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत 3 लोगों पर केस दर्ज किया है। मृतक के परिवार के लोगों का आरोप है कि उनके बेटे के साथ महिला के अवैध संबंध थे। महिला उनके बेटे के पास अपनी अश्लील फोटो भेजती थी और संबंध भी बनाती थी। इसी बीच महिला ने किसी तीसरे से संबंध बनाए और उसके बेटे को वह धमकाने लगे। इसी के चलते उसके बेटे ने सुसाइड किया। सुसाइड के कई दिन बाद घर में पेटी के नीचे से मोबाइल ने यह राज खोला। इसके बाद परिवार ने शिकायत पुलिस को दी।

गांव भेड़थल निवासी जयचंद्र ने सदर जगाधरी पुलिस को शिकायत दी है कि उसके बेटे सचिन को उनके गांव की एक महिला ने प्रेम जाल में फंसा लिया था। महिला ने उसके बेटे के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। वह उसके बेटे से जबरन शादी करना चाहती थी। महिला का पिता भी उसके बेटे पर दबाव बनाता था कि वह उसकी बेटी के साथ शादी कर ले। शादी न करने पर रेप केस में फंसाने की धमकी दी जाती थी। इसी बीच एक अन्य व्यक्ति के आरोपी महिला से भी अवैध संबंध बन गए।

अब वह व्यक्ति उसके बेटे को धमकी देता था कि वह उस महिला को छोड़ दे। उसका बेटा कहता था कि उन दोनों के बीच लंबे समय से संबंध हैं। इसलिए वह नहीं छोड़ सकता। इस बीच उसके बेटे ने महिला और उसके प्रेमी को कहा कि वह उन्हें कुछ नहीं कहेगा। वह अपनी जान दे देगा। 4 नवंबर 2021 को आरोपी महिला की उसके बेटे के साथ काफी लंबी बातचीत हुई। 5 नवंबर को आरोपी महिला ने उसके बेटे से फोन पर बात की और आत्महत्या के लिए मजबूर किया। उसके बेटे ने अपने मोबाइल से मैसेज किए कि उसकी मौत की जिम्मेदारी ये महिला है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि तब उसका परिवार सदमे था। कोई जांच नहीं कर पाया। कुछ दिन बाद घर में पेटी के नीचे से उन्हें बेटे का मोबाइल पड़ा मिला तो उन्हें मोबाइल में लिखे मैसेज मिले। परिवार का कहना है कि बेटे की मौत की जिम्मेदारी गांव की महिला, उसका प्रेमी और उसका पिता है। पुलिस ने इस मामले में तीनों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...