पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ठगी का मामला:महिला से बालियां व 13 हजार ठगने के मामले में केस दर्ज

जठलाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

माधोबांस गांव निवासी महिला से हुई सोने की बालियां समेत करीब 13 हजार रुपए की ठगी मामले में पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया है। मामले में जांच अधिकारी संतोष कुमार का कहना है कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

माधोबांस निवासी कमलेश देवी ने बताया कि 3 जून की सुबह उसके बेटे व परिवार के अन्य सदस्य घर से बाहर काम के लिए चले गए थे। घर पर वह अकेली थी। करीब 9 बजे घर के बाहर एक बाइक आकर रुकी। बाइक पर आए युवक ने आवाज लगाई। उसने कहा कि वह बीडीपीओ ऑफिस रादौर से आया है।

उनके मकान की ग्रांट राशि मंजूर हो चुकी है। इसलिए उसे उसके आधार कार्ड व उसकी फोटो चाहिए। इसपर महिला ने अपना आधार कार्ड दे दिया। युवक ने आधार कार्ड की फोटो खींचने के बाद कहा कि उसे उसकी फोटो लेनी है। इसलिए वह अपनी चुन्नी व कानों में पड़ी बालियां निकाल दें।

उसने बालियां निकाल पास ही स्लैब पर रख दी। युवक ने उसकी फोटो खींचने के बाद कहा कि आप का काम हो गया है। अब आपको जल्द ही मकान के लिए ग्रांट मिल जाएंगी। इसके बाद युवक ने उसे पानी लेने के बहाने घर के अंदर भेज दिया। जब वह पानी लेकर आई तो युवक उसके घर की स्लैब से बालियां व करीब 13 हजार रुपए की नकदी लेकर बाइक स्टार्ट कर मौके से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...