पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म का आरोप:17 वर्षीय लड़की से चचरे भाई के दोस्त ने 6 माह तक रेप किया

यमुनानगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की एक कॉलोनी निवासी दलित लड़की ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। उसकी और छोटी बहन का पालन-पोषण चचेरा भाई करता है। चचेरे भाई का दोस्त प्रभात घर पर एक साल से आ रहा है। उसने उसे अपने चंगुल में फंसा लिया और 6 माह से उसके साथ लगातार रेप कर रहा है। उसने उसके घर और होटल में उसे ले जाकर उसके साथ रेप किया। चार जनवरी को वह 18 साल की हुई।

वहीं आरोपी कहता था कि वह उससे शादी कर लेगा लेकिन बालिग होने के बाद भी शादी नहीं की। लगातार संबंध बनाने से वह गर्भवती हो गई। आरोपी की मां उसे प्राइवेट अस्पताल में लेकर गई। वहां उसका अल्ट्रासाउंड हुआ। डॉक्टर ने आरोपी की मां को कुछ दवाई दी जिसे लेने के बाद उसका गर्भपात हो गया। आरोपी ने उसे दलित होने के चलते शादी करने से मना कर दिया। इस शिकायत पर पुलिस ने आठ पोक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज किया है।

वहीं सदर यमुनानगर थाना एरिया के एक गांव निवासी महिला ने एसपी को शिकायत दी थी कि उनके गांव का रामकुमार काफी समय से उसे परेशान कर रहा है। आरोपी का उनके घर पर आना-जाना था, वह उस पर गंदी नजर रखता था। उसके परिवार का आरोपी के साथ झगड़ा हो गया था जिसकी उसने शिकायत महिला थाने में दी थी तब उस पर समझौता हो गया था। इसके बाद आरोपी का उनके घर पर आना-जाना बंद हो गया था लेकिन घर के बाहर आराेपी उसका पीछा करता था और परेशान करता था। एक दिन उसने उसे अकेली पाकर रेप का प्रयास किया।

वहीं उसके पति के मोबाइल पर फोन कर धमकाया। इस दौरान उसे धमकी दी कि अगर उसकी कहीं शिकायत की तो वह उसे और उसके परिवार को गोली मार देगा। इस डर के मारे वे चुप रहे। वह 12 नवंबर को अपनी बुआ के घर पुराना हमीदा में गई। वहां भी आरोपी आ गया। वह उसकी बुआ के घर पर जबरदस्ती घुस गया। इस दौरान वहां पर उसके साथ दुराचार किया। डर के मारे वह किसी को नहीं बता पाई। इसके बाद पांच जनवरी को वह अपने घर पर अकेली थी। आरोपी वहां पर भी आ गया और उसके साथ रेप का प्रयास किया। उसने विरोध किया तो वह वहां से भाग गया। उसने उसकी जाति को लेकर भी टिप्पणी की। इस शिकायत पर शहर यमुनानगर पुलिस ने धारा-376, 506 और एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser