पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उल्लंघन पर कार्रवाई:मास्क न पहनने व सोशल डिस्टेंस न रखने पर 3 दुकानदारों के चालान

यमुनानगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लॉकडाउन में मिली छूट में नियमों को कर रहे नजरअंदाज

कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए लगे लॉकडाउन में कामधंधों चलाने की मिली छूट में कई दुकानदार तय नियमों को नजरअंदाज कर रहे हैं। इनके खिलाफ औचक निरीक्षण कर नगर निगम टीमें कार्रवाई कर रही हैं। शनिवार को भी नोडल ऑफिसर अनिल नैन की टीम ने तीन दुकानदारों के चालान किए। इन दुकानों में बिना मास्क पहने ग्राहक व दुकानदार मिले। निगम टीम जगाधरी वर्कशॉप रोड से होते हुए मॉडल टाउन में पहुंची। मॉडल टाउन में एक कोरियर की दुकान में कई अनियमितताएं मिलीं। बिना मास्क कर्मी कोरियर कर रहा था वहीं, सोशल डिस्टेंस का भी अभाव था। नगर निगम सीएसआई अनिल नैन ने मौके पर चालान किया।

नगर निगम टीम मेला सिंह चौक पर पहुंची, जहां में कर्मी बिना मास्क पहने बर्गर बनाता मिला। निगम टीम ने मौके पर चालान कर दिया। संत निरंकारी सत्संग भवन के सामने मॉडल कॉलोनी में इलेक्ट्राॅनिक्स दुकान में ग्राहक बिना मास्क पहने खड़े थे और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना भी नहीं होती मिली। इस पर दुकानदार का चालान किया गया।

भाटिया बिल्डिंग के पास हटाया अतिक्रमण

नगर निगम की टीम रेलवे रोड पर भाटिया बिल्डिंग के पास पहुंची, जहां दो दुकानदारों ने दुकान के आगे साेफे व गेट ग्रिल का सामान रख अतिक्रमण किया हुआ था। सीएसआई नैन ने बताया कि दोनों दुकानदारों का सामान उठवाकर तुरंत दुकानों के अंदर रखवाया गया। साथ ही भविष्य में अतिक्रमण करने पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें