पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सूर्या हत्याकांड:सीआईए ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश

यमुनानगर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों ने कांटे की तारें लिपटी लोहे की रॉड से किया था हमला

न्यू हमीदा कॉलोनी निवासी सूर्या पंडित की हत्या के मामले में सीआईए वन की टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर प्रमोद वालिया ने बताया पुलिस ने अर्जुन, मोनी उर्फ आशु, प्रवीण उर्फ रितिक को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड पर लेंगे। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बता दें न्यू हमीदा कॉलोनी निवासी शिवाली शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी है कि सूर्या क्लब की ओर से गुरु गोबिंद सिंह इंस्टीट्यूट के गेट के पास गणेश उत्सव को लेकर कार्यक्रम करते हैं । इस बार भी कार्यक्रम की प्लानिंग चल रही थी। उसका भाई सूर्या पंडित और वह 10 सितंबर को रात को सामान उतरवाने वहां पर गए थे। इस दौरान वहां पर तीर्थ नगर निवासी हर्ष, आजाद नगर निवासी अक्षित गर्ग, शैंकी, शिवा, आशु पैगवाला, मन्नी मेहरा, नितिन मेहरा, परवेज, शाहरुख और अन्य युवकों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने लोहे की रॉड पर कांटे की तारें लपेटी हुई थी। उन्हीं से हमला किया।

वहीं एक कट्टे में खाली कांच की बोतलें लेकर आए थे। उसे सूर्य के सिर और मुंह पर मारी। उसे वे अस्पताल लेकर गए जहां से पीजीआई रेफर कर दिया। वहां पर सूर्य की मौत हो गई। सूर्या ने मनीष गंजा और नितिन मेहरा पर पहले केस दर्ज कराया हुआ है। उसमें आरोपी अपनी बेगुनाही के लिए शपत्र पत्र मांगने का दबाव डाल रहे थे। मनीष गंजा जेल से इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती है।

आरोपियों ने वहां पर उससे मिलकर उसके भाई पर हमले की प्लानिंग रची थी। पुलिस ने इस केस में धारा-302 और 120बी में केस दर्ज किया है। सोमवार को सूर्या के शव का संस्कार हुआ था । इस दौरान उसके दोस्तों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए शहीद भगत सिंह चौक पर जाम लगाया था।

खबरें और भी हैं...