पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्नैचिंग के आरोपी दो दोस्त काबू:दो वारदात कबूली, दोनों ने 16 जुलाई को पुराना हमीदा व 25 को गंगानगर में की थी स्नैचिंग

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए टू की टीम ने दो आरोपियों को स्नैचिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने दो वारदातों का खुलासा किया।

स्टाफ के इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि रक्षक विहार नाके पर दो युवक वारदात की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर सतीश, मोहन विपिन, सचिन, गोविंद, राजू राणा की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे दोनों युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में जिनकी पहचान गुलाब नगर निवासी गौरव उर्फ गोलू और बंटी के नाम से हुई। दोनों आरोपी आपस में दोस्त हैं और वारदात को अंजाम भी दोनों साथ मिलकर देते थे।

इंचार्ज ने बताया कि 25 जुलाई को गंगा नगर निवासी महिला शांति कॉलोनी में किसी काम से जा रही थी। दोनों आरोपी मुंह पर रूमाल बांधकर बाइक पर सवार होकर आए और पैदल जा रही महिला के हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गए।

वहीं 16 जुलाई को पुराना हमीदा निवासी महिला अपनी बेटी के साथ एक्टिवा पर सवार होकर फव्वारा चौक पर आई थी। उसकी बेटी एक्टिवा चला रही थी और महिला पीछे बैठी थी। इस दौरान आरोपी बंटी बाइक पर सवार होकर आया और पीछे बैठी महिला के हाथ से पर्स लेकर फरार हो गया। जिसमें करीब 4000 थे। गौरव पर पहले भी चोरी और स्नैचिंग के कई केस दर्ज हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें