पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:मेडिकल की पढ़ाई की बढ़ी फीस पर कांग्रेस का विरोध, जिला सचिवालय में प्रवेश पर पुलिस से तकरार

यमुनानगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेडिकल कॉलेजों में पढ़ाई के लिए प्रदेश सरकार द्वारा बढ़ाई गई फीस के विरोध में गुरुवार को कांग्रेस नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। डीसी के माध्यम से सरकार को ज्ञापन भेजकर बढ़ाई गई फीस को वापस लेने की मांग की।

इससे पहले कांग्रेस नेता रादौर विधायक डॉ. बीएल सैनी व पूर्व डिप्टी स्पीकर अकरम खान के नेतृत्व में अनाज मंडी गेट पर एकत्रित हुए। कार्यकर्ताओं की संख्या काफी कम रही। बाद में सढौरा विधायक रेनू बाला भी प्रदर्शन में पहुंचीं।

सभी ने पहले इंदिरा गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। इसके बाद ज्ञापन देने जिला सचिवालय पहुंचे। जिला सचिवालय में कोरोना को देखते हुए कांग्रेस नेताओं को भी पुलिस ने गेट पर ही रोक दिया। इस पर कांग्रेसी नाराज हो गए। अंदर प्रवेश को लेकर उनकी पुलिस अधिकारियों के साथ बहस भी हुई।

बाद में बीएल सैनी ने 7 लोगों के साथ अंदर जाकर डीसी को ज्ञापन देने की बात कही तो उन्हें अंदर जाने की अनुमति पुलिस ने दी। इसी दौरान एसडीएम दर्शन कुमार बाहर आए और उन्होंने कांग्रेसियों का ज्ञापन स्वीकार किया। इस मौके पर राकेश काका, प्रदेश प्रवक्ता प्रो. रायसिंह, टीपी सिंह, गुरु दयालपुरी, आस मोहम्मद व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें