पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष:रोहतक में किसानों पर बल प्रयोग की निंदा कर कांग्रेसियों ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

यमुनानगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर | रोहतक की घटना के विरोध में डीसी ऑफिस के बाहर रोष जताते कांग्रेसी। - Dainik Bhaskar
यमुनानगर | रोहतक की घटना के विरोध में डीसी ऑफिस के बाहर रोष जताते कांग्रेसी।
  • जिला कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने डीसी ऑफिस के बाहर अनाज मंडी में की मीटिंग

रोहतक में सीएम के कार्यक्रम का विरोध कर रहे किसानों हुए कथित बल प्रयोग पर राजनीत गरमा गई है। इस घटना की निंदा करते हुए बुधवार को जिला कांग्रेस ने डीसी आॅफिस के बाहर अनाज मंडी गेट पर पहले बैठक की, इसके बाद प्रदेश के राज्यपाल के नाम एसडीएम जगाधरी को ज्ञापन सौंपा।

कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश की सरकार को भ्रष्ट व तानाशाह करार देते हुए कहा कि यह सरकार जल्दी ही अपने कारनामों के कारण गिर जाएगी। अनाज मंडी गेट पर वर्कर्स काे संबाेधित करते हुए आईसीसी के सदस्य व जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन श्याम सुंदर बतरा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सैलजा के दिशा निर्देशानुसार किसानों पर रोहतक में हुए लाठीचार्ज के विरोध में सभी कांग्रेसी आज एकजुट हुए हैं।

उन्होंने घटना की निंदा करते हुए प्रदेश के राज्यपाल से मांग की कि जिन अधिकारियों व नेताओं ने तीन अप्रैल को रोहतक में लाठीचार्ज का आदेश दिया उन पर कार्रवाई हो। कहा कि भाजपा-जजपा सरकार लोकतंत्र का गला घोटना बंद करे और तीनों कृषि कानून रद्द करने का प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेजे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देवेंद्र चावला ने कहा कि यह सरकार पूंजीपतियों की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश के किसानों को इन कृषि कानूनों से मुक्ति दिलाई जाएगी।

मौके पर इंजीनियर ऋषि पाल, निर्मल चौहान, विशाल सैनी, पूर्व जिला अध्यक्ष शहरी अनिल गोयल, राकेश काका, हरमीन कौर कोहली महिला जिलाध्यक्ष, ऊषा कमल महिला जिलाध्यक्ष, संदीप राणा, प्रवक्ता राय सिंह, सतीश तेजली, सचिन शर्मा, नरपाल, वेद, मोहन वर्मा, मोहन जयरामपुर, सुमन सैनी, राजिंदर चितकारा, विनय कांबाेज, राजेश शर्मा, नरसिंग पाल, मांगे राम, विजय गौतम, टीपी सिंह, मनवीर कलेर, सरजंत सिंह, इकबाल खान, जब्बार, मुस्तफा, महिला जिलाध्यक्ष हरमीन कोहली, पूर्व पार्षद अमरजीत सिंह कोहली, पार्षद देवेंद्र सिंह, युवा नेता हार्दिक सखूजा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें