पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:कांग्रेसी बोले-भाजपा के हर उस फैसले का विरोध करेंगे जो देश व जनता के खिलाफ होगा

यमुनानगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पेट्रोल-डीजल के बढ़ते रेट को लेकर लघु सचिवालय के सामने मंडी गेट पर कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेसियों ने सोमवार को डीजल और पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसी नेता सुबह से ही लघु सचिवालय के सामने मंडी गेट पर जुटने लगे थे। यहां पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे नेताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। डीसी आॅफिस के सामने ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियम टूटे। कांग्रेसियों का कहना था कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल है। 

कांग्रेस राज मेें अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करने वाले नेता अब पेट्रोल-डीजल के रेट बढ़ने पर बात नहीं कर रहे। भाजपा के राज में डीजल के उत्पादन शुल्क में 820 प्रतिशत और पेट्रोल के उत्पाद शुल्क में 258 प्रतिशत की बढ़ाेतरी भाजपा सरकार ने की। इससे पता चलता है कि जनता के हित में सरकार कितने फैसले ले रही है। कांग्रेस नेत्री एवं पार्षद निर्मल चौहान ने कहा कि सरकार के गलत फैसलों के चलते महंगाई लगातार बढ़ रही है। सरकार जनता को राहत देने के लिए कोई फैसला नहीं ले रही। देश में चंद लोगों को फायदा पहुंचाया जा रहा है।

एक तो देश की जनता कोरोना महामारी के परेशान हैं वहीं दूसरा और बढ़ती महंगाई से। कोरोना महामारी में सरकार ने कई गलत फैसले लिए। इससे जनता को भुगतना पड़ा। मजदूर सड़कों पर चलने और लाठियां खाने को मजबूर हुए। उनका कहना है कि कांग्रेस अब भाजपा के हर उस फैसले का विरोध करेगी जो देश और जनता के खिलाफ होगा। अब देश की जनता इस सरकार के झूठे वादों को जान चुकी है। 

मौके पर पूर्व डिप्टी स्पीकर अकरम खान, पूर्व विधायक राजपाल भूखेड़ी, श्यामसुंदर बत्तरा, जगबीर रुलाखेड़ी, मांगेराम, पूर्व जिलाध्यक्ष नरपाल गुर्जर, टीपी सिंह, प्रोफेसर रायसिंह, सतीश तेजली, राजेश शर्मा, वसीम दाऊदी, सरपंच इस्लाम, एडवोकेट जब्बार, बृजभान, अमरजीत कोहली, एमसी हरमीन कौर, एमसी विनय, देवेंद्र लक्की रादौर, विशाल, अर्जुन, मोहित, उषा भट्ट, निर्मला यादव, संतोष, बबली,  सरदार दलबीर सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें