पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:कांस्टेबल का आरोप- बच्चों ने पकड़े हाथ, पत्नी ने हॉकी से पीटा

यमुनानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिन पर दूसरों को पीटने के आरोप लगते हैं आज वह अपनों पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें हॉकी से पीटा गया। मामला एक पुलिस कांस्टेबल से जुड़ा है। हथिनी कुंड बैराज पर तैनात पुलिस कर्मचारी ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने उसे हॉकी से पीटा।

इस दौरान उसके बच्चों ने उसके हाथ पकड़ कर रखे और पत्नी टांगों पर हॉकी मारती रही। इसमें वह घायल हो गया। अब उसे डर है कि कहीं दोबारा पत्नी और उसके मायके वाले उस पर हमला न कर दें इसलिए वह सुरक्षा की गुहार लगाता घूम रहा है। सिपाही का कहना है कि उसकी शादी 2001 में हुई थी। पत्नी के पिता हेड कांस्टेबल थे जिनकी 2014 में मौत हो गई थी। पत्नी के 2 भाई सरकारी नौकरी में हैं।

आरोप है कि पत्नी परिवार का पक्ष रखते हुए उसके साथ झगड़ा व हमला करती है। बच्चे भी उसका साथ देते हैंं। अब उसे हाॅकी से पीटा है। उसे जान का खतरा है। वह परिवार के साथ नहीं रहना चाहता। इसे लेकर कांस्टेबल ने जगाधरी थाना पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस का कहना है कि शिकायत आई है। जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी का पत्नी के साथ पहले भी विवाद हो गया था। तब पुलिस ने केस दर्ज किया था। वहीं एक महिला और है जिसके साथ पुलिसकर्मी का विवाद सामने आ चुका है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें