पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक में इंडस्ट्री को बेहतर बनाने का एजेंडा तैयार:इस एजेंडे को सरकार के सामने रखकर सहयोग मांगा जाएगा : ईश आनंद

यमुनानगर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर| बैठक में मौजूद यमुनानगर व जगाधरी के उद्योगपति। - Dainik Bhaskar
यमुनानगर| बैठक में मौजूद यमुनानगर व जगाधरी के उद्योगपति।

यमुनानगर-जगाधरी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की बैठक रविवार को हुई। अध्यक्षता करते हुए चैंबर के प्रधान ईश आनंद ने सरकार द्वारा इंडस्ट्री के लिए जा रहे कदम उठाए जा रहे कदमों की सराहना करते हुए इनमें और अधिक सुधार की जरूरत बताई।

इसके साथ ही बैठक में यमुनानगर व जगाधरी की इंडस्ट्री को और ऊंचाई पर ले जाने के लिए एजेंडा तैयार कर उस पर चर्चा भी गई। इस एजेंडों को जल्दी ही सरकार के सामने रखने की बात कही गई। नए मास्टर प्लान पर भी चर्चा कर डीटीपी विभाग द्वारा इंडस्ट्री के लिए इसमें जो प्रावधान किए गए हैं।

उन्हें बेहतर बताया गया। इसके साथ ही कोरोना काल में चैंबर द्वारा किए गए कार्यों को भी चर्चा में शामिल किया गया। इसमें बताया गया कि चैंबर ने सात शिविर लगाकर करीब एक हजार लोगों को वैक्सीन की डोज दिलवाई गई। इसके अलावा सिविल अस्पताल में धनराशि देकर, इस्जैक ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देकर लोगों की मदद करने का प्रयास किया।

चैंबर के सचिव विभोर पहुजा ने कहा कि चैंबर और जिला की इंडस्ट्री को प्रदेश में एक नंबर बनाने के लिए हर सार्थक प्रयास किए जा रहे हैं। मौके पर आशीष लूथरा, चैंबर के मार्गदर्शक सतीश सलूजा, समीरा सलूजा, शिवम सलूजा, उप प्रधान एमके सहगल, पंकज मलिक, कपिल गुप्ता, अतुल गुप्ता, चैतन्य चंद्रा, रमन सलूजा, हरविंदर सिंह, राहुल खन्ना व सुभाष महाजन माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...