पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:कोरोना से 4 लोगों की मौत, 123 नए केस

यमुनानगर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना से सोमवार को 4 और लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला और 43 वर्षीय व्यक्ति और दो बुजुर्ग थे। एक का संस्कार चंडीगढ़ में हुआ। वहीं एक का संस्कार जगाधरी नगर निगम की टीम और दो का यमुनानगर की नगर निगम टीम ने किया। मरने वालों में 48 साल का विशाल नगर निवासी व्यक्ति था। उसे कुछ दिन पहले बुखार आया था। 73 साल का व्यक्ति मॉडल टाउन का रहने वाला था। उसे शुगर भी थी। प्राइवेट अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। विष्णु नगर निवासी 75 साल के व्यक्ति का इलाज भी प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था। सोमवार को कोरोना के 123 नए केस आए। सिविल सर्जन डॉ. विजय दहिया का कहना है कि अब तक कोरोना संक्रमित 3092 लोग मिल चुके हैं। सोमवार को 66 ठीक हुए। अब तक 2299 लोग ठीक हो चुके हैं।

सरावां की महिला की पीजीआई में मौत, दो बार रिपोर्ट निगेटिव आई थी, तीसरी बार पॉजिटिव

साढौरा| पेट की बीमारी का उपचार करवाने के लिए पीजीआई चंडीगढ़ में दाखिल हुई गांव सरावां की 42 वर्षीया महिला की मौत हो गई है। उसका अंतिम संस्कार सोमवार को चंडीगढ़ में ही किया गया। महिला के पति ने पीजीआई की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी को 6 दिन पहले पहले यमुनानगर और बाद में कुरुक्षेत्र ले जाया गया था। कुरुक्षेत्र में उपचार से पहले उसकी कोरोना जांच हुई थी जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 11 सितंबर को पीजीआई ले जाया गया। पीजीआई में भी उसकी कोरोना जांच निगेटिव पाई गई। इसके बाद चले उपचार के बाद भी उसकी हालत में सुधार न हुआ तो उसकी फिर करवाए गए टेस्ट की कोरोना पॉजिटिव मिली। इसके कुछ घंटे बाद ही उसकी मौत हो गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें