सड़क दुर्घटना:अम्बाला राेड पर बाइक की टक्कर से साइकिल सवार किसान की मौत

यमुनानगर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पेपर देने आ रहे तीन भाई-बहनों को कैंटर चालक ने मारी टक्कर, घायल

अम्बाला रोड पर बाइक की टक्कर से साइकिल सवार किसान की माैत हाे गई। वहीं, गांव भगवानपुर के पास तीन भाई बहनों को एक कैंटर चालक ने टक्कर मारी। इसमें तीनों को चोट लगी है। तीनों का मुलाना मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। गांव गोलनपुर निवासी वेद प्रकाश ने छप्पर पुलिस को शिकायत दी है कि उसका भाई 51 साल का नरेश कुमार किसान था।

पांच अक्टूबर को दोपहर के समय वह टोल प्लाजा मिल्क माजरा पर आया था। रात पौने नौ बजे वहां से घर के लिए चला था। जब मिल्क माजरा पुल के पास पहुंचा तो पीछे से बाइक सवार ने उसके भाई की साइकिल को टक्कर मार दी। जिससे नरेश सड़क पर जा गिरा। उसे अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बाइक चालक पर केस दर्ज कर लिया है।

सड़क किनारे खड़े थे भाई-बहन

अम्बाला के गांव कंबास निवासी सूरजभान ने छप्पर पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी बेटी पायल और अंजली का गधौली कॉलेज में पेपर था। वह और ममेरा भाई सागर उनका पेपर दिलाने के लिए गए थे। उसके साथ पायल बैठी थी और सागर के साथ अंजली बाइक पर बैठी थी। जब वे गांव भगवानपुर के पास पहुंचे तो उसका बेटा कर्ण उसे वहां मिला। उन्होंने बाइक रोकी और बातचीत करने लगे।

सड़क किनारे बेटा कर्ण, बेटी पायल और अंजली खड़ी थी। इसी दौरान एक कैंटर चालक ने बेटे कर्ण और दोनों बेटियों को टक्कर मार दी। इसमें तीनों को चोट लगी। उन्हें अस्पताल लेकर गए। जहां से बच्चों को रेफर कर दिया। उनका इलाज अब मुलाना मेडिकल अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने कैंटर चालक पर केस दर्ज कर लिया है ।

खबरें और भी हैं...