पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बूड़िया रोड की प्लाईवुड फैक्ट्रियों के क्वार्टरों के पास हादसा:सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत, जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ, उस पर नंबर तक नहीं

यमुनानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से पैदल जा रहे व्यक्ति की मौत हो गई। जगाधरी की ग्रीन विहार कॉलोनी निवासी उजेंद्र साहनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बिहार जाने वाली बस के लिए सवारियां एकत्रित करने का काम करता है। शाम को उनकी बस बिहार जानी थी।

बिहार जाने वाले लोगों का पता करने के लिए वह बूड़िया रोड पर पड़ने वाली प्लाईवुड फैक्ट्रियों के क्वार्टरों में जा रहा था। जब वह अपनी बाइक पर सवार होकर बूड़िया चौक से बूड़िया की तरफ जा रहा था तो उसके आगे आगे एक ट्रैक्टर बड़ी तेज रफ्तार गति से चल रहा था।

कुछ दूरी पर चलते ही ट्रैक्टर चालक सड़क किनारे चल रहे एक व्यक्ति को कुचल आगे निकल गया। कुछ दूरी पर जाकर चालक ने ट्रैक्टर रोका और फरार हो गया। उसने मौके पर जाकर देखा तो ट्रैक्टर से कुचले जाने वाली व्यक्ति उसका बड़ा भाई जितेंद्र कुमार था। हादसे में उसके भाई की एक टांग कट कर अलग ‌हो गई और दूसरी टूट गई। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। आरोप है कि ट्रैक्टर पर नंबर भी नहीं था। पुलिस शव को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया।

सड़क क्रॉस करते व्यक्ति को कार ने मारी टक्कर
रादौर| बुबका चौक पर एक व्यक्ति कार की टक्कर से घायल हो गया। कार चालक मौके से फरार हो गया। लोगों ने कार चालक की गाड़ी का नंबर नोट कर पुलिस को दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वाल्मीकि बस्ती रादौर निवासी पवन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 3 सितंबर की रात को लगभग पौने 11 बजे वह बुबका चौक के पास सड़क पार कर रहा था तभी एक कार चालक ने उसे टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...