पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:जोगी समाज के उत्थान के लिए मंत्री से मिलकर की चर्चा

यमुनानगर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नाथ समाज का प्रतिनिधि मंडल चंडीगढ़ पहुंचा

भारतवर्षीय नाथ समाज का एक प्रतिनिधि मंडल प्रांत प्रमुख अनूप जोगी के नेतृत्व में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओप्रकाश यादव से उनके चंडीगढ कार्यालय में मिल समाज के उत्थान बारे विभिन्न विषयों पर चर्चा की।  संगठन के प्रदेश मीडिया प्रभारी सुशील योगी ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल ने राज्यमंत्री से समाज की वर्तमान दशा व दिशा के बारे में चर्चा की।

इसमें शिक्षा व रोजगार मुख्य विषय रहे। उन्होंने समाज की मुख्य मांगों जिसमें शिक्षा के क्षेत्र में दी जाने वाली विभिन्न प्रकार की स्कॉलरशिप को समाज के होनहार छात्र-छात्राओं को शामिल कर उनके लिए आवासीय हॉस्टल की व्यवस्था पर उन्होंने सहमति दर्शाई व रोजगार के क्षेत्र में स्किल विकास के केंद्रों में प्रशिक्षण व प्रशिक्षित युवाओं को रोजगार देने में सहयोग की बात कही। प्रतिनिधिमंडल में प्रांत वरिष्ठ उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ, प्रदेश सचिव राजू नाथ व अमित योगी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें