पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:बिना मास्क पहने व्यक्ति को मैरिज पैलेस में एंट्री न दें संचालक: एसडीएम

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिलासपुर एसडीएम वीरेंद्र ढुल ने मैरिज पैलेस व बैंक्वेट हाॅल संचालकों को कोरोना बचाव के लिए मास्क व सेनिटाइजर का प्रयोग करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मैरिज पैलेस में कोई भी व्यक्ति बिना मास्क पहने प्रवेश न करे। लोगों को सेनिटाइज करने का भी विशेष इंतजाम किया जाए। एसडीएम कार्यालय में हुई बैठक में साढौरा व बिलासपुर के पैलेस संचालकों ने हिस्सा लिया।

एसडीएम ने कहा कि सर्दी बढ़ रही है। साथ ही कोरोना के केस भी बढ़ रहे हैं। आगे शादियों का सीजन है। जिसमें पैलेस, धर्मशाला व मंदिरों में भीड़ जुट रही है। ऐसे में विवाह समारोह व धार्मिक आयोजन में आने वाले लोगों को मास्क पहनने व भीड़ वाले स्थानों से दूर रहने के लिए जागरूक करें।

पैलेस में काम करने वाले हलवाई, वेटर व अन्य कर्मचारी हमेशा मास्क पहन कर रखें। पैलेस के बाहर व अंदर सेनिटाइजर का विशेष ध्यान रखा जाए। पैलेस में आने से पहले व यहां से बाहर जाने वाले हर व्यक्ति के हाथ सेनिटाइज करवाए जाएं। उन्होंने बताया कि कस्बा के धर्मशाला व मंदिरों में भी आयोजन होते हैं। इसलिए उन्हें भी आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser