पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राहगीरों के लिए परेशानी:दाे दिन की बरसात से सड़कों पर बने गड्ढों में हुआ जलभराव, पलट रहे वाहन

जठलाना22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जठलाना| एसके रोड पर पलटा लकड़ी से भरा ट्रक। - Dainik Bhaskar
जठलाना| एसके रोड पर पलटा लकड़ी से भरा ट्रक।

क्षेत्र में दो दिनों से हो रही बारिश से सड़कों में पड़े गड्ढे राहगीरों के लिए परेशानी पैदा कर रहे हैं। लिंक मार्गों के साथ-साथ एसके रोड पर भी गड्ढाें में पानी भरा है। ये गड्ढे वाहन चालकों को दिखाई नहीं दे रहे और वाहन क्षतिग्रस्त हो रहे हैं।

एसके रोड पर पासी कॉलोनी के पास मंगलवार रात सड़क में पड़ा गड्ढा जलभराव से ट्रक चालक को दिखाई नहीं दिया और लकड़ी से भरा ट्रक पलट गया। लकड़ियां सड़क पर बिखर गई, जिससे घंटों सड़क जाम रही। बुधवार सुबह हाइड्रा मशीन ने पलटे ट्रक को उठाया।

क्षेत्रवासी अशोक कुमार, रोहित, रामकिशन, विनोद रमन, बृजपाल व रिंकू का कहना है कि क्षेत्र में यमुनानगर-करनाल व रादौर- गुमथला सड़क पर कई जगह गहरे गड्ढे हैं। बरसाती सीजन से पहले पीडब्ल्यूडी ने सड़क के गड्ढों पर पैचवर्क नहीं कराया। अब बारिश के पानी से गड्ढे भरे हैं, जो राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बने हैं।

इनमें दोपहिया वाहन चालक उलझकर गिर रहे हैं। वाहन क्षतिग्रस्त हो रहे हैं। उन्होंने प्रशासन से क्षेत्र की सड़कों में पड़े गड्ढों पर पैचवर्क कराने की मांग की है, ताकि राहगीरों के साथ कोई बड़ा हादसा न हो।

सड़क के नवीनीकरण का कार्य अधर में लटका| घेसपुर गांव में पीडब्ल्यूडी की लापरवाही के कारण सड़क के नवीनीकरण का कार्य अधर में लटका है। विभाग ने यहां सड़क उखाड़ने के बाद करीब दो सप्ताह तक सुध नहीं ली। अब बारिश में सड़क पर गटका डाल ग्रामीणों की परेशानी की और अधिक बढ़ा दिया है। ग्रामीण खेतों के रास्ते से आवागमन करने पर मजबूर हैं।

ग्रामीण प्रमोद, विनोद, साहिल, जसबीर, सलमान, सचिन व बंटी का कहना है कि सड़क उखाड़ने के बाद विभाग ने सड़क की सुध नहीं ली। अब बारिश शुरू हुई तो सड़क के ऊपर गटका डाल दिया गया है। गटके को मशीन से सेट करने के बजाय ऐसे ही बिखेर दिया गया है। ऐसे में अब ग्रामीण सड़क से नहीं गुजर पा रहे हैं। मजबूरी में ग्रामीणों को खेतों के रास्ते से होकर आना-जाना पड़ रहा है। उन्होंने डीसी से समस्या के समाधान की मांग की है।

खबरें और भी हैं...