पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तलाश में जुटी टीमें:इज्जैक सफाई कर्मी की बाइक नहर से मिली, कर्मी के नहर में गिरने की आशंका

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव खजूरी निवासी 28 वर्षीय विक्रम की बाइक हमीदा हेड पर नहर में मिली। उसके यहीं पर युवक के बाइक समेत नहर में डूबने की सूचना पुलिस के पास पहुंची थी। पुलिस जब नहर से बाइक को निकाल रही थी तो तभी विक्रम को तलाशते हुए उसके परिजन भी वहां पहुंच गए। उन्होंने बाइक को पहचान लिया। विक्रम इज्जैक कंपनी में सफाईकर्मी है।

वहीं होली के दिन सुबह ड्यूटी पर गया था। उसके बाद से लापता था। विक्रम के परिजनों ने उसके दोस्तों पर नहर में फेंकने का आरोप लगाया। लेकिन जब कंपनी में लगे सीसीटीवी फुटेज देखी और उसके दोस्तों को पुलिस ने बुलाया तो सामने आया कि विक्रम ने दोस्तों के साथ होली मनाई थी। वहीं ड्रिंक भी की थी। इसके बाद वह घर जाने की बात कहकर चला गया था। वहीं अंदेशा है कि हमीदा हेड से अपने गांव जाते हुए विक्रम की बाइक अनियंत्रित हुई और नहर में चली गई।

हमीदा चौकी इंचार्ज ने बताया कि नहर में बाइक समेत गिरने की सूचना आई थी। युवक का पता नहीं चला है। गोताखोर तलाश में लगे हैं। गांव खजूरी निवासी सुरेंद्र ने बताया कि उसका बेटा विक्रम शाम तक घर नहीं आया तो उसकी तलाश की। उसका मोबाइल भी सुबह 10 बजे से बंद आ रहा था।

यहां महिला का शव मिला

नहर में तलाश के दौरान पांजुपुर के पास एक महिला का शव मिला। गोताखोर की मदद से शव को बाहर निकाला गया। शाम तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। महिला की उम्र करीब 30 साल लग रही थी। सदर यमुनानगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया है। वहीं शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें