कोरोना / एसबीआई मैनेजर के संपर्क में आया कर्मचारी और कांट्रेक्टर का बुजुर्ग भाई मिला पॉजिटिव

X

  • दो पेशेंट की रिपीट सैंपल की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव, 11 ने कोरोना को हराया

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

यमुनानगर. मंगलवार को कोरोना से एसबीआई का सेक्टर-17 निवासी कर्मचारी और प्रोफेसर कॉलोनी निवासी बुजुर्ग संक्रमित मिले। दोनों ही कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। बैंक कर्मी जिस ब्रांच में है, उसका मैनेजर चार दिन पहले पॉजिटिव मिला था। बैंक में ड्यूटी के दौरान दोनों साथ थे। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मैनेजर के संपर्क में आने से ही कर्मी पॉजिटिव हुआ होगा।

पॉजिटिव मिले कर्मी की पत्नी भी जगाधरी एसबीआई की एक ब्रांच में तैनात है। हालांकि उसे कई दिन से क्वारेंटाइन किया हुआ है। संक्रमित मिले कर्मचारी के परिवार में पत्नी और एक बच्चा है। वहीं दूसरा प्रोफेसर कॉलोनी निवासी बुजुर्ग का भाई 3 दिन पहले पॉजिटिव आया था। मंगलवार को छप्पर एरिया के दो कोरोना पेशेंट की रिपीट सैंपल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अब उनका कुछ दिन बाद तीसरा सैंपल भेजा जाएगा। चिंता की बात है कि दो पेशेंट की रिपीट सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हो। अब तक 124 केस पॉजिटिव आ चुके हैं। 

मंगलवार को एक अच्छी खबर यह थी कि कोरोना संक्रमित 11 लोगों की रिपीट सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सिविल सर्जन डॉ. विजय दहिया ने बताया कि अब तक 100 पेशेंट ठीक किए जा चुके हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना