पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

काम में लापरवाही:तहसील में समय पर नहीं पहुंच रहे कर्मचारी, काम से आने वाले लोग रहते हैं परेशान

जठलाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील कार्यालय में कर्मचारी 10 बजे तक भी नहीं पहुंचते जिस पर यहां कार्य के लिए आए लोगों को घंटों कर्मचारियों का इंतजार करना पड़ता है। यहां कार्य करवाने के लिए आए रामकुमार, मोहित व संजीव का कहना है कि तहसील में लगे कर्मचारियों का बुरा हाल है।

कर्मचारी अपनी मर्जी के मालिक हैं। तय समय पर कार्यालय नहीं पहुंच रहे हैं। आरोप है कि कर्मचारियों को लोगों के कामकाजो से ज्यादा अपने निजी कार्यों की चिंता अधिक है जिस कारण इनके पास कार्य के लिए आए लोगों को गर्मी में खड़े होकर इंतजार करने से परेशानी हो रही है।

पिछले कई माह से इस प्रकार की समस्या बनी हुई है। उन्होंने डीसी से मांग की है कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और उन्हें समय पर ड्यूटी पहुंचने के निर्देश दिए जाएं। वहीं तहसीलदार रादौर सुरेश कुमार का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।

सभी कर्मचारियों को समय पर ड्यूटी पहुंचने के आदेश है। अगर कोई कर्मचारी समय पर अपनी ड्यूटी नहीं पहुंच रहा तो वह इसे चेक करेंगे। वहीं रादौर एसडीएम सुरेंद्र पाल मामला मेरी जानकारी में आया है कि सुबह के समय तहसील के कर्मचारी न तो सही समय पर ड्यूटी पर पहुंच रहे हैं और वहीं शाम को भी ड्यूटी खत्म होने से पहले निकल जाते हैं। मैं तहसील का औचक निरीक्षण करूंगा। ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...