पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यमुनानगर:सामाजिक बुराइयों के खिलाफ सभी को मिलकर लड़ना होगा : मोहम्मद हारून

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गैर राजनीतिक संगठन जमीयत उलेमा-ए-हिंद की संयुक्त पंजाब-हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और चंडीगढ़ इकाई के अध्यक्ष मौलाना मोहम्मद हारून पानीपत ने जिले के दर्जन भर स्थानों पर जनसभा कर लोगों से समाज में फैल रही बुराइयों को खत्म करने की अपील की। मोहम्मद हारून ने कहा कि जमीयत उलेमा-ए-हिंद हर धार्मिक भेदभाव से ऊपर उठकर सभी प्रकार के उत्पीड़न, कुदरती अाफत और अन्य सामाजिक मामलों में सहयोग करने वाला संगठन है।

उन्होंने कहा कि हमें सभी लोगों को साथ लेकर आगे बढ़ना है। मौलाना मोहम्मद इलियास कासमी अध्यक्ष जमीयत उलेमा यमुनानगर की देखरेख में हुए इन कार्यक्रमों में रायपुर शादीपुर, दूधला, टोडरपुर, बूड़िया, खिज़राबाद, खिलांवाला, जाटांवाला, कलियानपुर, नारायणगढ़, रहना और नवागांव में लोगों को संबोधित किया गया।

बूड़िया में हज़रत पीर जी हुसैन अहमद ने कहा कि समाज को बुराइयों से पाक रखना बहुत जरूरी है। खिजराबाद और जाटांवाला में जनसभा में कारी सईदुज़्ज़मां ने कहा कि समाज में फैली कुरीतियों के खिलाफ हम सब को मिल कर लड़ना होगा। इससे पूर्व मौलाना असजद कासमी, कारी मोहम्मद तालिब, कारी खुर्शीद शेरवानी, मौलाना इलियास कासमी, हाफिज लालदीन ने भी संबोधित किया। माैके पर अब्दुल गफूर, मौलाना अली हसन, अमजद, राशिद, ज़ुलफान, हाजी सबीरा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें