पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:संक्रमित मिले दंपती के परिवार की लड़की व लुधियाना में इलाज करा रही महिला पॉजिटिव

यमुनानगर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को कोरोना के दो केस सामने आए। राजा गार्डन में संक्रमित मिले दंपती के परिवार में 8 साल की लड़की भी पॉजिटिव मिली है। वहीं एक गोबिंदपुरी की महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। सिविल सर्जन डॉ. विजय दहिया ने बताया कि जिले में अब तक कुल 167 मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं जिसमें 32 लोग यमुनानगर से बाहर के हैं।

मंगलवार को दो नए कोरोना के केस आए हैं जिनमें 8 वर्षीय लड़की इलाहाबाद से परिवार के साथ आई है। वह राजा गार्डन की रहने वाली है। उसके परिवार में पहले दो लोग पॉजिटिव मिले थे। इसके साथ ही दूसरा केस गोबिंदपुरी में आया है। यहां 57 साल की महिला है।

इस महिला का लुधियाना के अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा है। वहीं उनका टेस्ट हुआ था। इस तरह से अब 25 सक्रिय मरीज हैं। यमुनानगर के 11 संक्रमित केस दूसरे जिले के अस्पतालों में दाखिल हैं। 14 जुलाई को यमुनानगर की कोविड-19 टेस्टिंग टीम द्वारा 180 सैंपल लिए गए। अब तक 11603 सैंपल लिए गए हैं जिनमें से 10847 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 610 सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें