पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:ज्वेलर की हत्या कर लूटा सोना-चांदी, आरोपी ने अपने घर में ही छिपाया था, पुलिस ने किया रिकवर

यमुनानगर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तीर्थनगर में मां शाकुंभरी ज्वेलर संचालक विजय कॉलोनी निवासी प्रवीन उर्फ मोहन की हत्या के आरोपी गांव दड़वा निवासी अशोक ने लूटा गया 15 किलो चांदी और 100 ग्राम सोना अपने घर पर छिपाया था। सीआईए टू की टीम ने आरोपी के घर से लूटा गया सोना-चांदी बरामद कर लिया है। सीआईए टू इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

वहीं यह क्लीयर हो गया कि यह वारदात उसने अकेले ही की थी। इसमें किसी और का हाथ नहीं। शुक्रवार को आरोपी अशोक को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा। 10 अक्टूबर रात को प्रवीन की दुकान में ही हत्या कर दी गई थी। वहीं दुकान से सोना-चांदी गायब मिला था। सबसे पहले रात को अशोक वहां पहुंचा था। पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार गौरव वर्मा की शिकायत धारा-460 में केस दर्ज किया था। गौरव ने ज्वेलरी की दुकान कर रिश्तेदार प्रवीन को दे दी थी। अशोक कई दिन से वारदात करने की फिराक में था। मौका लगते ही अशोक ने सफाई करने के कपड़े से प्रवीन का गला घोट दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें