पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश :लगातार बढ़ रही महंगाई के विरोध में उतरा हरियाणा भ्रष्टाचार विरोधी मोर्चा

यमुनानगर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • माेर्चा के सदस्यों ने नारेबाजी कर सरकार से की महंगाई पर रोक लगाने की मांग
Advertisement
Advertisement

बढ़ती महंगाई को लेकर चारों तरफ विरोध हो रहा है। सामाजिक संगठन भी इसके विरोध में उतर आए हैं। भ्रष्टाचार विरोधी मोर्चा की ओर से इस पर विरोध प्रदर्शन तो किया ही गया, साथ ही गोष्ठी भी की गई। इस गोष्ठी में मिली राय को पीएम को भेजा गया है ताकि जनता को महंगाई से राहत मिल सके। 

हरियाणा भ्रष्टाचार विरोधी मोर्चा की ओर से गोशाला कॉलोनी में भ्रष्टाचार और महंगाई को लेकर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया था। इसमें केंद्र सरकार द्वारा तेल की बढ़ाई जा रही कीमतों पर रोष प्रकट किया गया। मोर्चा के अध्यक्ष जयचंद चौहान ने कहा कि भ्रष्टाचार और महंगाई चरम पर है। इसका सबसे बड़ा नुकसान गरीब, मजदूर और दलित को उठाना पड़ रहा है क्योंकि ये लोग पहले से कोरोना महामारी के चलते मंदी के दौर से गुजर रहे हैं। ऊपर से सरकार ने पेट्रोल और डीजल के रेट बढ़ा दिए जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल के रेट भारत से काफी कम है।

कई दिन से हर दिन तेल के रेट बढ़ रहे हैं। इससे पता चलता है कि सरकार महंगाई रोकने में फेल है। आमजन की बात करने वाले पीएम और सीएम अब उद्योगपतियों के हित की बात कर रहे हैं। इसी तरह से भ्रष्टाचार भी चरम पर है। अधिकारी हो या फिर कर्मचारी बिना पैसा लिए काम नहीं करते। मोर्चा के नेता रामरतन चौधरी और मजदूर नेता श्रवण पांडे ने कहा कि एक तरफ तो मोदी मन की बात करते हैं लेकिन जनता की मन की बात वे नहीं सुनते।

जनता इस समय महंगाई कम करने की मांग कर रहे हैं क्योंकि कोरोना महामारी ने हर किसी की हालत खराब कर दी है। अगर जल्द ही सरकार ने महंगाई रोकने और भ्रष्टाचार खत्म करने को लेकर कड़े कदम नहीं उठाए तो जनता के गुस्से का सामना नेताओं को करना पड़ेगा। मौके पर यशपाल चौधरी, आसरा कुमार, धर्मपाल, सहदेव, दीपक कुमार, राजेंद्र कुमार, लाल सिंह, हरिबंस चौरसिया, प्रवीन, नीलम शुक्ला, निर्मल जडौदी, संदीप सिंह, विकास कुमार, डॉक्टर अमीचंद, जसमेर सैनी, रामपाल, राजीव व अख्तर अली समेत अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement