पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर बंधक बनाकर किया रेप, केस

यमुनानगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी ने अपना पता जेल रेजिडेंशियल एरिया बताया था

नौकरी दिलाने के नाम पर युवती को बुलाकर उसे बंधक बना लिया गया। आरोप है कि इस दौरान उसके साथ रेप किया। अश्लील वीडियो बनाकर उसे और लोगों को सौंप दिया। किसी तरह वह आरोपी के चुंगल से निकली। वहीं आरोपी ने अपना पता जेल रेजिडेंशियल एरिया दिया है। हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि आरोपी वहां रहता है या नहीं। शहर की एक कॉलोनी निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह परिवार से अलग रहती है।

एक माह पहले उसके पास जगाधरी जेल निवासी अभिनंदन उर्फ लक्की का फोन आया। आरोपी ने उसे कहा कि उसे पता चला कि उसे नौकरी की जरूरत है। आरोपी ने उसे कहा कि वह उसे नौकरी लगवा सकता है। आरोपी ने उसे अपनी बातों में फंसाकर उससे बात करने लगा। 15 दिन पहले आरोपी ने उसे नौकरी लगवाने की बात कहकर अपने कमरे पर बुलाया। वह सहेली की एक्टिवा लेकर आरोपी के कमरे पर गई जहां आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक दी। जैसे ही उसने कोल्डड्रिंक पी तो उसका सिर घूमने लगा और वह अपने हाेश खो बैठी।

आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल से उसका अश्लील वीडियो बनाया। जब उसे होश आया तो उसने आरोपी का विरोध किया। आरोपी ने उसे कहा कि उसके पास उसकी अश्लील वीडियो है, यदि उसने किसी को बताया तो वह उसकी अश्लील वीडियो सोशल ‌मीडिया पर वायरल कर देगा। इसके बाद आरोपी ने उसे वहीं पर जबरन बंधक बना लिया।

युवती का आरोप है कि आरोपी लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर उसने दुष्कर्म करता है और अश्लील वीडियो बनाकर उनसे वेश्यावृति करवाता है। युवती ने बताया कि 10 सितंबर को वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर भागी। आरोपी के डर से कहीं छिपी हुई है। उसने एसपी को डाक द्वारा इसकी शिकायत भेजी। महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी अभिनंदन उर्फ लक्की के खिलाफ आईपीसी की धारा 328, 376, 506 के तहत केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

किशोर का शव फंदे पर लटका मिला

छछरौली में गनोली गेट निवासी 15 वर्षीय किशोर का शव फंदे से घर में लटका मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। कस्बा छछरौली के गनोली गेट निवासी 15 वर्षीय हर्ष ने ये कदम क्यों उठाया। फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें