पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिव्यांग महिला का आरोप:पति ने तीन तलाक दिया, दूसरा बंधक बनाकर रेप करता रहा और पहले से शादीशुदा निकला, केस दर्ज

यमुनानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विजय कॉलोनी निवासी रिजवान ने उसकी ज्वेलरी भी हड़प ली, साथ ही शादी की बात कह कोरे कागज पर साइन भी करवा लिए

तलाकशुदा दिव्यांग महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया है। दिव्यांग महिला ने आरोप लगाया कि उसे बंधक बनाकर रखा गया और पहले से शादीशुदा व्यक्ति उसके साथ रेप करता रहा।

उसने उसकी ज्वैलरी भी हड़प ली। जगाधरी की विजय कॉलोनी निवासी रिजवान के खिलाफ दिव्यांग महिला ने शिकायत दी है कि उसकी 11 साल पहले जिससे निकाह हुअा था, उससे उसका मुस्लिम रीति रिवाज के साथ तलाक हो गया था। इसके बाद वह अपने दो बच्चों के साथ मायके में रह रही थी। वहां पर रिजवान का आना जाना था।

उसने उससे बात करनी शुरू की और वह कहता था कि वह उससे निकाह कर लेगा। एक दिन वह उसे कैंप में ले गया। वहां पर एक कमरे में बंधक बनाकर रखा और उसके साथ रेप किया। इसके बाद भी वह उसने कई बार रेप किया। वह कहता था कि जल्द ही निकाह कर लेगा। उसने उसके सभी आभूषण भी हड़प लिए। वहीं कुछ कोरे कागजात पर साइन करा लिए हैं। अब वह उससे शादी करने को तैयार नहीं है।

महिला का कहना है कि उसे पता चला है कि रिजवान पहले से शादीशुदा है। 15 नवंबर को उसने निकाह करने से मना कर दिया। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी। महिला की इस शिकायत पर रिजवान के खिलाफ महिला थाना पुलिस ने धारा- 323, 342, 376 और 506 में केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें