पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:जगाधरी की विश्वकर्मा काॅलोनी में घर से ताले तोड़ कर चोरी, 60 हजार नकदी और ज्वेलरी ले गए चोर

यमुनानगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विश्वकर्मा काॅलोनी के सतीश कुमार ने थाना शहर जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 20 नवंबर की दोपहर वह किसी काम से बाहर गया था। इस दौरान घर पर कोई नहीं था। शाम को वह वापस आया तो देखा कि घर पर लगे ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा पड़ा था। जांच करने पर घर से 60 हजार रुपए के अलावा सोने के दो ब्रेसलेट, एक सोने का हार, एक माथे का टीका, एक सोने कीचे, सोने की दो अंगुठियां, एक जोड़ी चांदी की पाजेब समेत अन्य सामान चोरी था। चोरी हुए सामान की कीमत ढाई लाख रुपए है। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच कर चोरों पर केस दर्ज कर लिया।

छछरौली के शेरपुर में पांच हजार नकदी व जेवर चोरी

छछरौली के शेरपुर गांव के साहिल ने थाना छछरौली पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 20 नवंबर की रात चोरों ने घर से पांच हजार रुपए के अलावा सोने व चांदी के गहने चोरी कर लिए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

स्कूल के कमरे से ताला तोड़ इनवर्टर व बैटरी चोरी

राजकीय प्राथमिक पाठशाला मलिकपुर के इंचार्ज निर्मल सिंह ने थाना साढौरा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चोरों ने स्कूल के कमरे का ताला तोड़ इनवर्टर व बैटरी चोरी कर लिए। स्कूल खोलने पर चोरी का पता चला। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बूड़िया में पशु बाड़े से भैंस और कटड़ी चोरी

थाना बूड़िया पुलिस को दी शिकायत में बूड़िया निवासी मांगे राम ने बताया कि पशु बाड़े में उसकी भैंस व कटड़ी बंधी हुई थी। रात को उन्हें चारा डाल कर वह घर चला गया था। सुबह जब वह पशु बाड़े में गया तो वहां से भैंस व कटड़ी चोरी हो चुकी थी। दोनों की आसपास काफी तलाश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। शिकायत के आधार पर पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। भैंस की कीमत 50 हजार रुपए थी। वहीं, बिजली निगम जगाधरी के एसडीओ सुखविंद्र सिंह ने बतायाकि माली माजरा गांव में किसान जसमेर सिंह के खेतों में ट्रांसफार्मर रखा हुआ था। चोरों ने ट्रांसफार्मर से हजारों रुपए के उपकरण चोरी कर लिए जिससे निगम को 38840 रुपए का नुकसान हुआ। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें