पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उद्योगपतियों की बैठक:बैठक में जीएसटी प्रणाली को सरल बनाने के उद्योगपतियों ने दिए सुझाव

यमुनानगर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मांग: जल्द तैयार हो डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर, बने नई सड़कें व पुरानी हों चौड़ी

रेलवे की ओर से बनाए जा रहे डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर (मालगाड़ियों के लिए अलग रेल लाइन) से जिले के उद्योगपतियों को भी राहत की उम्मीद है। उनका मानना है कि रेल से माल भेजने में कम समय व लागत रहेगी। सोमवार देर शाम हुई हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के यमुनानगर चैप्टर की बैठक में भी उद्योपतियों ने डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर को उद्योगों की प्रगति में सहायक माना। साथ ही जल्द इसका काम पूरा करने की मांग की। साथ ही, नई सड़कों के निर्माण और पुरानी सड़कों के चौड़ीकरण के काम किए जाने की मांगें उठाईं।

बैठक की अध्यक्षता प्रधान उम्रेश सोंधी ने की। जबकि, संचालन महासचिव सुमित गुप्ता ने किया। इस दौरान निवर्तमान अध्यक्ष राज चावला, पूर्व में चैंबर प्रदेशाध्यक्ष रहे भारत गर्ग व संरक्षक प्रीतम गोयल को पौधे देकर सम्मानित किया गया। प्रधान उम्रेश सोंधी ने कहा कि हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री उद्योगों व व्यापारियों की दिक्कतों को सरकार तक पहुंचाने व उनके समाधान के लिए वचनबद्ध है। चैंबर ने अलग-अलग कमेटियों का गठन किया है।

बैठक में उद्योगपतियों ने जीएसटी प्रणाली को और सरल बनाने के सुझाव दिए। मौके पर वरिष्ठ उपप्रधान राजेश सोंधी, कोषाध्यक्ष आदित्य चावला, सचिव चिराग विनायक, सुमित बंसल, नरेंद्र गुप्ता, दीपक सोंधी, दीपन गर्ग, अशोक गोयल, अरुण मोंगिया, संजीव गर्ग, अश्वनी गोयल, सतपाल चोपड़ा, तिलक राज विनायक, जसबीर सिंह आनंद, अजय ओबराय, अश्वनी कौशिक, सुधीर चंद्रा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...