पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राज्यस्तरीय समारोह:51.93 करोड़ के 10 कामों का उद्घाटन कर सीएम ने 26.68 करोड़ की 3 परियोजनाओं का किया शिलान्यास

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिसार में राज्य स्तरीय समारोह से सीएम मनोहरलाल ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए प्रदेश की 1688 करोड़ की 306 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया। इनमें जिले की 78.61 करोड़ की 13 परियोजनाएं शामिल हैं। इनमें 51.93 करोड़ के 10 कामों का उद्घाटन कर 26.68 करोड़ की तीन परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इसके लिए सचिवालय के सभागार में हुए कार्यक्रम के मुख्यातिथि विधायक घनश्यामदास अरोड़ा रहे।

यहां मेयर मदन चौहान, डीसी मुकुल कुमार, पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज, भाजपा अध्यक्ष राजेश सपरा, जेजेपी के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, एडीसी रणजीत कौर व अन्य मौजूद रहे। कार्यक्रम में वर्तमान सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों की पुस्तिका का विमोचन भी किया गया। विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने बताया कि शहर की 69 काॅलोनियों को वैध किया जा चुका है। जिले में पुलों के निर्माण व सरस्वती नदी के उत्थान के लिए प्राथमिकता से कदम उठा रहे हैं।

सीएम ने छोटा बांस में 35.83 लाख से बने राजकीय पशु अस्पताल भवन, कांजनू में 32.58 लाख से बनी राजकीय पशु डिस्पेंसरी, साढौरा में 10 करोड़ से बने बहुतकनीकी संस्थान, बिलासपुर में 3.91 करोड़ेे से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया। 20 व 25 एमएलडी के एसटीपी| यमुनानगर में रादौर रोड पर एसबीआर तकनीक से 14.67 करोड़ से 20 एमएलडी व 15.79 करोड़ से 25 एमएलडी क्षमता के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट मिले हैं। सीएम ने रादौर में अनुमानित 6.17 करोड़ से बनने वालेस्वास्थ्य केंद्र को 50 बैड का अस्पताल बनाने, रानीपुर में 3.30 करोड़ से 33 केवी विद्युत सबस्टेशन व जगाधरी में 17.21 करोड़ से बनने वाले क्वालिटी मार्किंग सेंटर का शिलान्यास किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें