पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हथियार बरामद:इटली की बंदूक और 19 कारतूस मिले, छात्र से 2 दिन से पुलिस कर रही थी पूछताछ

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्पेशल डिटेक्टिव टीम ने ओमेक्स सिटी से एक युवक को इटली की बंदूक और 19 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि उससे और भी असलहा मिल सकता है। 2 दिन से पुलिस की टीम लगी थी। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम को पुलिस ने गुप्त सूचना पर युवक को काबू कर लिया था। तभी से उससे पूछताछ की जा रही थी।

असलहा बरामद होने के बाद पुलिस ने उस पर केस दर्ज किया है। युवक शहर के एक नामी स्कूल में पढ़ता है। ओमेक्स सिटी निवासी श्याम के बारे में पता चला था कि वह देसी कट्टा रखता है। उसे काबू कर पूछताछ की इस दौरान उसकी कार से पुलिस को इटली की बंदूक और 19 कारतूस मिले हैं। जो बंदूक मिली है, वह कार में लोड थी।

युवक शौक के लिए अवैध हथियार रखता था। युवक बड़े घर से होने के चलते पुलिस पहले तो कुछ बोलने को तैयार नहीं थी। सोमवार को डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज ने उसे पकड़ने की बात से इंकार कर दिया था। मामले को दबाने का भी प्रयास किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें