पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निगम में जेई-ठेकेदार में मारपीट:जेई का आरोप- दबाव बना बिल बनवाना चाहता था, ठेकेदार- 20 हजार रिश्वत देने के बाद भी 7 माह से बिल नहीं बनाया

यमुनानगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेई ने कमिश्नर को शिकायत दी तो कमिश्नर ने एसपी को एफआईआर के लिए लिखा, ठेकेदार ने भी एसपी को दी शिकायत

जगाधरी नगर निगम ऑफिस में जेई और ठेकेदार के बीच मारपीट हो गई। वहां काफी देर तक दोनों के बीच मारपीट होती रही और सभी कर्मचारी काम छोड़कर एकत्रित हो गए। जेई ने आरोप लगाया कि ठेकेदार काम का दबाव बनाकर बिल बनवाना चाह रहा था। बिल नहीं बनाया तो उस पर हमला किया। वहीं ठेकेदार ने आरोप लगाया है कि रिश्वत देने के बाद भी उसका बिल नहीं बनाया जा रहा। उसकी 3.90 लाख रुपए की पेमेंट फंसी है। बिल बनवाने गया तो उसके साथ मारपीट की। दोनों का मामला अब पुलिस के पास पहुंच गया है। दोनों ने अपने दावे शिकायत में लिखकर केस दर्ज करने की मांग की है। दोनों की शिकायत फिलहाल एसपी के पास है। थाने में शिकायत जाने के बाद ही शिकायत पर कोई एक्शन होगा।

बिल बनाने की पावर नहीं

नगर निगम के जेई अखिल ने निगम कमिश्नर को शिकायत दी है कि वह जगाधरी में जेई है। 15 अक्टूबर को सुबह सवा 11 बजे ठेकेदार वीरेंद्र कुमार कार्यकारी अभियंता-वन के कमरे में आया। वहां उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। उसने उसे समझाया तो मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। वह आउटसोर्सिंग के तहत लगा है। उसे किसी भी वर्क के बिल बनाने की पावर नहीं है। उनका कहना है कि यह मारपीट उसके साथ कंप्यूटर ऑपरेटर अमित अग्रवाल और ठेकेदार पुनीत कांबोज के सामने हुई। कमिश्नर ने इस शिकायत को एसपी को केस दर्ज करने के लिए भेज दिया है।

20 हजार रिश्वत लेकर भी बिल नहीं बनाया

ठेकेदार वीरेंद्र कुमार ने एसपी को शिकायत दी है कि जगाधरी नगर निगम ऑफिस के पास उसे शौचालय बनाने का काम मिला था। उसने फरवरी-मार्च में काम पूरा कर दिया था। उस काम का अब तक उसका बिल नहीं बनाया। इससे उसकी पेमेंट नहीं हो पाई। उसकी 3.90 लाख की पेमेंट है। 7 माह से उसका बिल नहीं बनाया जा रहा। 15 अक्टूबर को वह निगम ऑफिस में गया था। वहां जेई अखिल से बात की और उसे कहा कि जब वह उससे 20 हजार रुपए ले चुका है। उसने उसे धमकाना शुरू कर दिया। आरोप है कि उसकी जेब से एक लाख रुपए निकाल लिए। मारपीट की। जेई का कहना है कि न तो उसने रिश्वत ली और न ही पैसे छीने। निगम के अन्य ठेकेदारों ने भी बताया कि ठेकेदार ने जेई के साथ मारपीट की है। उसके कोई भी पैसे वहां जेई ने नहीं छीने।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें