पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नगर निगम:फिल्ड में उतरे जॉइंट कमिश्नर, गैरहाजिर मिले कर्मचारियों की लगवाई एब्सेंट

यमुनानगर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर। हाजिरी जांचते जाइंट कमिश्नर अखिल पिलानी। - Dainik Bhaskar
यमुनानगर। हाजिरी जांचते जाइंट कमिश्नर अखिल पिलानी।

सफाई कर्मचारियों की हाजिरी जांचने नगर निगम के जाॅइंट कमिश्नर अखिल पिलानी (आईएएस) मंगलवार सुबह फिल्ड में उतरे। उन्होंने कई कर्मी देरी से आते देख दरोगा को वार्निंग दी, वहीं अनुपस्थित मिले कर्मियों की गैरहाजिरी लगवाई। उन्होंने स्पष्ट किया कि कर्मचारी देरी से आते हैं या बिना कारण अनपस्थित रहते हैं, तब उस पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

इसके लिए उन्होंने मौके पर सीएसआई सुरेंद्र चौपड़ा को दिशा-निर्देश दिए। जाॅइंट कमिश्नर अखिल पिलानी ने मंगलवार सुबह सीएसआई सुरेंद्र चौपड़ा के साथ वार्ड-8, 9, 10 व 15 की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इसी दौरान सफाई कर्मचारियों की हाजिरी जांची। जिसमें कहीं कर्मचारी उनके सामने ही लेट आए तो कहीं कर्मचारी अनुपस्थित पाए, जिस पर उन्होंने सख्त चेतावनी दी।

ज्वाइंट कमिश्नर अखिल पिलानी वार्ड-10 में जिंदल पार्क समीप, वार्ड-9 में प्यारा चौक, वार्ड-8 में नेहरू पार्क व ग्रीन बेल्ट के पास व वार्ड-15 में महिला थाना समीप निरीक्षण के लिए पहुंचे। उन्होंने संबंधित दरोगा को सख्त निर्देश दिए कि भविष्य में कोई कर्मचारी देरी से आया तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। साथ ही मास्क व पूरी वर्दी पहनकर सफाई कार्य करने के निर्देश दिए। सभी सफाई अफसर व दरोगा समय पर रोजाना कर्मचारियों की हाजिरी लगाएं।

खबरें और भी हैं...