पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दौड़ धावक का सम्मान:केशव मानिकटाला ने 100 किमी.की अल्ट्रामैराथन दौड़ 10.29 घंटे में की पूरी, शिक्षा मंत्री ने किया सम्मानित

यमुनानगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर | केशव मानिकटाला को मंच पर सम्मानित करते शिक्षामंत्री कंवरपाल, सिटी विधायक घनश्याम दास अरोड़ा व अन्य पदाधिकारी।

जिले के लंबी दौड़ के धावक केशव मानिकटाला ने 100 किलोमीटर की अल्ट्रामैराथन दौड़ 10 घंटे 29 मिनट में पूरी की। उन्होंने यह दौड़ मॉडल टाउन स्थित अपने निवास स्थान से सुबह 4 बजे शुरू की और सहारनपुर रोड से होते हुए कलेसर गांव तक गए। वहां से वापस शहर के होटल के नजदीक पहुंचे। शिक्षामंत्री कंवर पाल ने मेडल पहना कर सम्मानित किया।

सिटी विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, जिलाध्यक्ष राजेश सपरा, सुनीता सिंघल, कृष्ण सिगंला, एसपी कमलदीप गोयल उपस्थित रहे। शिक्षामंत्री कंवरपाल ने कहा कि इस अल्ट्रामैराथन दौड़ में देश में 156 धावक भाग ले रहे हैं। 100 किलोमीटर की दौड़ पूरा करने वाले धावकों का नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया जाएगा। इस दौड़ में सभी धावक हाथ में तिरंगा लेकर दौड़ रहे हैं।

युवाओं का नशे की लत से छुटकारा पाने के लिए जागरूक कर रहे हैं। केशव मानिकटाला लोगों को जैविक खेती के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं, जो आज के समय की सबसे बड़ी जरूरत है। अच्छे स्वास्थ्य की भी आज बड़ी जरूरत है। धावक केशव मानिकटाला ने बातचीत के दौरान बताया कि 10 वर्षों से दौड़ लगा रहे हैं। उन्हें इस 100 किलोमीटर की अल्ट्रामैराथन दौड़ में 5वें स्थान तक आने की उम्मीद है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें