पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:खिजरी के 25 साल के युवक को 15 दिन से बुखार था, एमएम में तोड़ा दम

यमुनानगर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना से मौत अभी तक उन लोगों की हो रही थी, जो बुजुर्ग थे और किसी ने किसी बीमारी से पहले से पीड़ित थे। अब ऐसे लोगों की भी कोरोना जान लेने लगा है, जो जवान हैं और उन्हें कोई बीमारी नहीं है। ऐसे ही गांव खिजरी निवासी 25 साल के युवक की कोरोना से मौत हो गई। मृतक को पहले कोई बीमारी नहीं थी। उसका इलाज मुलाना मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। वहां बुधवार को उसकी मौत हो गई।

उनके शव का जगाधरी नगर निगम की टीम ने संस्कार कराया। कोरोना से अब तक मरने वालों में इसकी सबसे कम उम्र है। वहीं, बुधवार को दूसरी मौत देवी मंदिर गली निवासी 82 साल की महिला की हुई। महिला सिविल अस्पताल में भर्ती थी। 16 सितंबर को ही महिला यहां पर एडमिट हुई थी। सीएमओ डॉ. विजय दहिया ने बताया कि बुधवार को कोरोना के 72 नए केस आए। अब तक 3263 कोराेना के पेशेंट मिल चुके हैं। वहीं राहत की बात है कि बुधवार को एक ही दिन में 73 पेशेंट ठीक भी हुए।

बूड़िया चाय की दुकान पर काम करता था, वहीं उसे बुखार हुआ, पीजीआई में बेड तक नहीं मिला

गांव खिजरी निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उनके गांव के युवक की मौत की सूचना सुबह ही गांव में आ गई थी। वह बूड़िया चौक जगाधरी में चाय की दुकान पर काम करता था। वहां पर 10 दिन पहले बुखार हुआ था। यमुनानगर सिविल में एडमिट कराया। यहां से पीजीआई रेफर कर दिया था। वहां पर बेड न मिलने से पर उसे मुलाना मेडिकल कॉलेज भेज दिया। वहां पर बुधवार को उसकी मौत हो गई। उसकी 2 साल की बेटी है। पत्नी की एक साल पहले मौत हो चुकी है।

एंटीजन टेस्ट में मिले 3 करोना संक्रमित: खिजराबाद

सीएचसी प्रताप नगर में कोरोना जांच के लिए किए गए एंटीजन टेस्ट में तीन व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले हैं। कोरोना पॉजिटिव पेशेंट में अस्पताल की 25 वर्षीय स्टाफ नर्स, प्रताप नगर के केमिस्ट का 18 वर्षीय बेटा व जगाधरी के जोहरी नगर का 31 वर्षीय युवक शामिल है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें