पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यात्रियों व छात्राओं को राहत:किमी. स्कीम की 15 बसें ऑन रूट होने से 24 हुए टाइम, छात्राओं के लिए लगेंगी 5 पिंक बसें

यमुनानगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली आने-जाने वाले यात्रियों व स्थानीय छात्राओं के लिए रोडवेज से राहत की खबर है। किलोमीटर स्कीम की सभी 15 बसें दिल्ली के लिए ऑन रूट होने से रूट पर बसों के 24 टाइम हो गए हैं। जबकि स्कूल-कॉलेज खुलने पर छात्राओं के लिए 5 पिंक बसें लगा दी जाएंगी। बता दें कि यमुनानगर डिपो से रोडवेज की दिल्ली के लिए सीधी आईएसबीटी तक सर्विस 5 नवंबर से शुरू हुई।

इससे पहले अनलॉक के बाद से कुंडली बॉर्डर तक बसें जा रही थीं। लॉकडाउन के बाद से ही बंद खड़ी किलोमीटर स्कीम की पांच बसें बीती 15 नवंबर को दिल्ली के लिए चलाई थी। जबकि अब किलोमीटर स्कीम की बाकी 10 बसें भी दिल्ली रूट पर लगा दी हैं। इससे दिल्ली के लिए किलोमीटर स्कीम व रोडवेज बसों के मिलाकर कुल 24 टाइम हो गए हैं।

अभी चंडीगढ़ व करनाल जा रही पिंक बसें, स्कूल-कॉलेज खुलते ही छात्राओं के लिए लगेंगी

डीआई मायाराम ने बताया कि दिल्ली के लिए किलोमीटर की सभी 15 बसें लगा दी हैं। इससे दिल्ली के लिए कुल 24 टाइम हो गए हैं। 5 पिंक बसें चंडीगढ़ व करनाल के लिए हैं, जो स्कूल-कॉलेज खुलने पर सिर्फ छात्राओं के लिए लगा दी जाएंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें