पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:डेयरी कांप्लेक्स में व्यवस्था बनाएं अधिकारी तभी मिलेगा जनता को लाभ : कंवरपाल

यमुनानगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिक्षा मंत्री कंवरपाल, विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, मेयर मदन चौहान, जिलाध्यक्ष राजेश सपरा ने जगाधरी रेस्ट हाउस में नगर निगम अधिकारियों की बैठक ली। जगाधरी-यमुनानगर ट्विन सिटी को प्रदेश में नंबर वन नगर निगम बनाने का लक्ष्य है। सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण शर्मा पिन्नी ने निगम के अंतर्गत बनाए गए डेयरी कांप्लेक्स में समुचित व्यवस्था की अधिकारियों से जानकारी ली।

ये पता किया कि वहां पर किस कार्य की क्या प्रगति हो रही है। अगर वहां कोई कार्य किसी वजह से पूरे नहीं हो पा रहे हैं तो उसकी क्या समस्या है। कैबिनेट मंत्री कंवरपाल ने कहा कि डेयरी कांप्लेक्स में सभी सुविधाओं को उपलब्ध कराया जाए। डेयरी कांप्लेक्स को स्वच्छ करके चलाया जाए, ताकि डेयरी संचालकों के साथ आम जनता को भी लाभ हो।

जिन डेयरी संचालकों को प्लाॅट लेने हैं, उन्हें जल्दी ही डेयरी कांप्लेक्स में प्लाॅट उपलब्ध कराए जाएंगे। घनश्याम दास अरोड़ा ने सफाई व्यवस्था पर अधिकारियों को सचेत किया। साफ-सफाई अच्छी तरीके से होनी चाहिए, क्योंकि क्योंकि हमारे आसपास सफाई रहेगी तो उससे लोगों का स्वास्थ्य ठीक रहता है।

बीमारियां भी कम फैलती हैं। जब हमारा शहर चकाचक होगा तो हम स्वच्छता में भी प्रदेश में व देश में हमारे शहर की प्रशंसा होगी। रेहड़ी वालों को भी शहर में जगह दी जाए। अधिकारी अपना कार्य पूरी मेहनत से करेंगें तो उसके अच्छे परिणाम आएंगे। मेयर मदन चौहान ने कहा कि नगर निगम द्वारा चलाए जा रहे सभी प्रोजेक्टों व योजनाओं को जल्द से जल्द पूरा करें। मौके पर निकुंज गर्ग, रोहित हरजाई, नीतीश दुआ भी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser